सुहाना खान ने यॉट पर मनाया जन्मदिन का जश्न, शाहरुख की बिटिया ने दोस्तों के साथ जमकर मचाई धूम- देखें Viral Pics

सुहाना खान (Suhana Khan) की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर दोस्तों संग जमकर पार्टी की थी.

सुहाना खान ने यॉट पर मनाया जन्मदिन का जश्न, शाहरुख की बिटिया ने दोस्तों के साथ जमकर मचाई धूम- देखें Viral Pics

दोस्तों के साथ सुहाना खान (Suhana Khan)

खास बातें

  • सुहाना खान की बर्थडे पिक्स हुईं वायरल
  • यॉट पर करती दिखीं पार्टी
  • शाहरुख खान की बेटी हैं सुहाना
नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं. सुहाना खान ने हाल ही में अपना 21वां जन्मदिन मनाया है. सुहाना खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हुई देखी जाती हैं. ऐसे में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि सुहाना (Suhana Khan Birthday) ने अपने जन्मदिन पर दोस्तों संग जमकर पार्टी की थी. सुहाना की ये तस्वीरें फैन्स द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं.

तस्वीरों में सुहाना खान (Suhana Khan Birthday Photos) एक यॉट पर दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में वे अपनी सहेलियों के साथ दिख रही हैं. बता दें, सुहाना की इन तस्वीरों को उनकी दोस्त अलाना मार्केल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे दोस्तों संग यॉट पर पार्टी और जकूज़ी में चिल करती नजर आ रही हैं. अपनी दोस्त के इस पोस्ट पर सुहाना ने कमेंट करते हुए रेड हार्ट बनाया है.

इससे पहले भी सुहाना (Suhana Khan Birthday Party Photos) की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी, जिसमें वे अपनी दोस्तों के साथ ब्लैक कलर के ड्रेस में पोज दे रही थीं. इस तस्वीर में सभी ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी और इस दौरान सुहाना का ग्लैमरस अंदाज देखने लायक था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, अपने जन्मदिन पर सुहाना खान (Suhana Khan) ने एक बेहद ही स्टनिंग और बोल्ड बॉडीकॉन ड्रेस में भी अपनी फोटो शेयर की थी. तस्वीर में सुहाना टेरेस पर खुले बालों के साथ नजर आ रही थीं. मिंट ग्रीन ड्रेस में अपने बर्थडे लुक को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन दिया था- 21. सुहाना का यह लुक भी उनके फैन्स को खासा पसंद आया था.