श्रद्धा कपूर के भाई हैं बॉलीवुड हीरो से भी ज्यादा चार्मिंग और स्मार्ट, PHOTO देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- जैसी बहन वैसा भाई

श्रद्धा कपूर के भाई के नाम सिद्धांत कपूर है. सिद्धांत कपूर भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करते हुए देखे जाते हैं.

श्रद्धा कपूर के भाई हैं बॉलीवुड हीरो से भी ज्यादा चार्मिंग और स्मार्ट, PHOTO देख फैन्स रह गए हैरान, बोले- जैसी बहन वैसा भाई

वायरल हुईं श्रद्धा कपूर के भाई की फोटोज

नई दिल्ली :

श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड की सबसे बबली एक्ट्रेस में लिया जाता है. साथ ही बीते कुछ सालों में श्रद्धा ने कुछ बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है. श्रद्धा कपूर का नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में भी आता है. श्रद्धा कपूर ने साल 2013 में आई फिल्म 'आशिकी 2' से लोगों का दिल अपनी मासूमियत से जीत लिया था. श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वालीं सेलिब्रिटी भी हैं. श्रद्धा कपूर खूबसूरत तो हैं ही, लेकिन क्या आप जानते हैं उनके एक भाई भी हैं, जो दिखने में किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं. 

जी हां, श्रद्धा कपूर के भाई के नाम सिद्धांत कपूर है. सिद्धांत कपूर भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें यहां शेयर करते हुए देखे जाते हैं. सिद्धांत कपूर की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उस पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. अधिकतर लोगों को तो पता ही नहीं था कि श्रद्धा कपूर के भाई भी हैं. वायरल हो रही फोटो में सिद्धांत किसी रेगिस्तान जैसी जगह पर नजर आ रहे हैं. यह एक सेल्फी फोटो है, जिसमें वे अपनी मां के साथ दिख रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, "हर दिन आपका दिन है मां". बता दें, मदर्स डे पर उन्होंने यह तस्वीर पोस्ट की थी. 

4iv4h0qg

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर के इस तस्वीर पर आम लोग से लेकर सितारे तक कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हैप्पी मदर्स डे भाई", तो एक अन्य ने लिखा है, "सही कहा. हर दिन मां का दिन ही होता है". बता दें, श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शक्ति कपूर के बच्चे हैं.

इसे भी देखें :नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com