शाहरुख खान को फैन ने दी प्राइवेट जेट लेने की सलाह, तो किंग खान बोले- तू बेच रहा है...देखें Viral Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स शाहरुख खान से पूछता है कि आप अपना प्राइवेट जेट कब ले रहे हैं. इस पर किंग खान काफी जबरदस्त जवाब देते हैं.

शाहरुख खान को फैन ने दी प्राइवेट जेट लेने की सलाह, तो किंग खान बोले- तू बेच रहा है...देखें Viral Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान से फैन ने प्राइवेट जेट लेने के लिए पूछा सवाल
  • किंग खान ने दिया फैन का जबरदस्त जवाब
  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं. वह जहां भी जाते हैं, उनसे मिलने के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है. उनका यह स्टारडम उनके जन्मदिन पर भी देखने को मिला, जब उनसे मिलने के लिए मन्नत के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी. लेकिन हाल ही में शाहरुख खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान के अंदाज से हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक शख्स शाहरुख खान से पूछता है कि आप अपना प्राइवेट जेट कब ले रहे हैं. इस पर किंग खान काफी जबरदस्त जवाब देते हैं. 

शाहरुख खान की फैमिली फोटो हुई वायरल, तो अबराम खान की क्यूटनेस पर यूं अटकीं सबकी निगाहें


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के वायरल वीडियो में फैन ने उनसे पूछा कि अपना प्राइवेट जेट कब ला रहे हैं. इसपर किंग खान ने कहा, "तू बेच रहा है. जब तू बेचेगा तब मैं ले लूंगा. तू मुझे बता, तू क्या काम करता है तेरे पास बेचने को है तो ले लूंगा मैं. तू पायलेट है तो तुझे जॉब दे दूंगा. तू जो बोले, मैं कर दूंगा." वीडियो में शाहरुख खान का जवाब सुनकर ऑडियंस जोर-जोर से हंसने लगती है और किंग खान के लिए तालियां बजाने लगती है. वीडियो में शाहरुख खान का मजेदार अंदाज काफी पसंद आ रहा है.  

ऋषि कपूर ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण का उड़ाया मजाक, ट्वीट कर बोले-सांस फूले या हों आंखें नम...

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाया था. इस खास मौके पर शाहरुख खान अपने फैंस से भी रू-ब-रू हुए थे, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. वीडियो में शाहरुख खान से मिलने के लिए फैंस की भीड़ लगी हुई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान इन दिनों फिल्मों से थोड़ा दूर हैं. वह आखिरी बार जीरो में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. 
 

बॉलीवुड अपडेट्स के लिए देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...