जीरो का नाम सुनते ही शाहरुख खान के उड़ जाते हैं होश, जानें क्यों हैं इस नंबर से इतना खौफ

पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की दुनियाभर में कमाई की. लेकिन इसके बावजूद शाहरुख खान को जीरो से काफी डर लगता है. इस बात का खुलासा खुद किंग खान ने किया है.

जीरो का नाम सुनते ही शाहरुख खान के उड़ जाते हैं होश, जानें क्यों हैं इस नंबर से इतना खौफ

आखिरी शाहरुख खान को क्यों लगता है 'जीरो' से डर

नई दिल्ली:

साल 2023 शाहरुख खान के करियर के लिए बेहद खास रहा है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने फिल्म पठान से कमबैक किया और छा गए. उनकी यह फिल्म करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म रही. इसके बाद शाहरुख खान इस महीने फिल्म जवान लेकर आए. उनकी यह फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही है. पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की दुनियाभर में कमाई की. लेकिन इसके बावजूद शाहरुख खान को जीरो से काफी डर लगता है. इस बात का खुलासा खुद किंग खान ने किया है.

शाहरुख खान ने  #askSRK सेशन के दौरान जीरो शब्द को लेकर अपना दर्द जाहिर किया है. दरअसल इस दौरान एक फैन ने उनसे सवाल किया, 'सर 1000 करोड़ में 10 शून्य होते हैं...मुझे जवान के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बाद एहसास हुआ, क्या आपके भी ऐसा लगा है? फैन के इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने मजेदार अंदाज में रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने जवान में लिखा, 'यार ये जीरो याद मिल दिलाओ अभी.' सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि फिल्म पठान से पहले शाहरुख खान फिल्म जीरो में नजर आए थे. यह फिल्म साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थीं. 200 करोड़ रुपये में बनी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान ने पर्दे से लंबा ब्रेक लिया और इस साल फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर कमबैक किया है.