सारा अली खान और नेहा कक्कड़ की फोटो हुईं वायरल, भाइयों के साथ यूं दिखा क्यूट अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इब्राहिम अली खान का कान खींचा तो वहीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) भी अपने भाई के साथ इसी अंदाज में आईं नजर. देखें Viral Photo

सारा अली खान और नेहा कक्कड़ की फोटो हुईं वायरल, भाइयों के साथ यूं दिखा क्यूट अंदाज

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इब्राहिम अली खान के खींचे कान

खास बातें

  • ,सारा अली खान ने इब्राहिम अली के खींचे कान
  • इब्राहिम अली खान ने यूं किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सारा अकसर अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ फोटो और वीडियो भी शेयर करती नजर आती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस का एक क्यूट फोटो वायरल हो रहा है. इस फोटो में सारा इब्राहिम के कान खींचती नजर आ रही हैं. इस पर इब्राहिम भी क्यूट एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं. इन दोनों का ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सारा अली खान  (Sara Ali Khan) और इब्राहिम के इस फोटो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. यही नहीं, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने भी अपने भाई  टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ इसी तरह का फोटो शेयर किया है. 

Viral Video: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में मनाया बर्थडे, वीडियो देख कहेंगे OMG!

these two @saraalikhan95 @______iak______

A post shared by Khans & Kapoors (@sarajanhvi) on


सारा अली खान और इब्राहिम अली खान की इस फोटो पर फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने भाई के साथ एक और वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सारा अली खान (Sara Ali Khan) पहले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)  से कहती हैं कि जल्दी से कुछ मजेदार कहना. इस पर इब्राहिम ने कहा, नॉक नॉक और सारा ने पूछा कौन है? सारा का जवाब देते हुए जैसे इब्राहिम अली खान ने कहा, अमोस. इस पर तुरंत मजाक बनाते हुए सारा कहती हैं अमोस-क्वीटो. मच्छरों पर बन रहा सारा अली खान का यह मजाक यहीं नहीं खत्म होता है. अगले वीडियो में भी सारा अली खान और इब्राहीम अली खान की यह मस्ती जारी रहती है. अगले वीडियो में इब्राहिम कहते हैं आना, जिसपर मजाक उड़ाते हुए सारा अली खान ने कहा अना-दर-मॉस्क्वीटो.

War Box Office Collection Day 28: ऋतिक रोशन की 'वॉर' ने 28वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़

वीडियो में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) जो भी शब्द कह रहे थे, सारा उसे मच्छर के साथ जोड़ देती हैं. दोनों भाई बहन के इस वीडियो को 12 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इसे शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा, "सभी को नये साल की बहुत-बहुत बधाई हो. जिंदगी छोटी है, इसलिए हंसें, प्यार करें और मच्छरों को अनदेखा करें." सारा अली खान का ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com