सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन में दिया योगदान, ऐक्टर ने तारीफ में कही ये बात

सारा (sara ali khan) लगातार अपने सोशल मीडिया पर कोविड में राहत आवश्यकताओं और संसाधनों के लिए पोस्ट कर रही हैं। सच में, युवा अभिनेत्री इन कठिन वक़्त में समाज के प्रति अपना काम कर रही है और बहुतों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनी हुई हैं.

सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन में दिया योगदान, ऐक्टर ने तारीफ में कही ये बात

सोनू सूद और सारा अली खान कोरोना पीड़ितों की मदद में जुटे हैं

नई दिल्ली:

कोरोना (Corona Virus) के रोज आ रहे आंकड़े हैरान कर देने वाले हैं  कोरोना की दूसरी लहर ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. कई बॉलीवुड सितारे मदद के लिए सामने आए हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तो कभी एयरपोर्ट पर लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं. बीते दिन भी सोनू सूद की टीम ने अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने पर रात भर व्यवस्था कर अस्पलात तक ऑक्सीजन का इंतजाम करवाया. वहीं अब इसी कड़ी में  बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भी जरूरतमंदो की  मदद करने के लिए सामने आई हैं.

कंगना रनौत हुईं कोरोना पॉजीटिव,कहा- 'पता नहीं था ये वायरस शरीर के भीतर पार्टी कर रहा है'

दरअसल एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन में योगदान दिया है. वहीं सोनू सूद ने अपने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है. ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में उन्होंने एक्ट्रेस सारा अली खान का शुक्रिया किया है. सोनू सूद करते हैं कि "आप अच्छा काम करती हैं मुझे आप पर गर्व है. आप युवा हैं और इस कठिन समय में आप देश की मदद कर रही हैं आप सभी तो प्रेरित कर रही हैं. इसके साथ ही सोनू उन्हें हीरो कहते हैं" 


सोनू सूद के फैंस इस बात को जानकर काफी खुश हैं. वे एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि सारा अली खान लगातार कोरोना से जुड़ी आवश्यक संसाधनो की डीटेल्स शेयर कर लोगों की मदद कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सोनू सूद के साथ ही बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आए हैं. सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली साथ ही अन्य लोग भी कोरोना से जंग जीतने के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं.