सारा अली खान ने जरूरतमंदों को बांटे बिस्कुट और पैसे, देखें वायरल Photos और Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की ये लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान ने जरूरतमंदों को बांटे बिस्कुट और पैसे, देखें वायरल Photos और Video

सारा अली खान की तस्वीरें पर खूब आ रहे रिएक्शन

नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने थोड़े समय में ही खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है. आज वो सबसे डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. सारा अली खान फिल्मों और एड फिल्म की शूटिंग के बीच भी फैन्स से जुड़ने का समय निकाल ही लेती हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर नए-नए पोस्ट शेयर कर फैन्स से जुड़ी रहती हैं. अब एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिस देख उनकी खूब तारीफ हो रही है. सारा अली खान तस्वीरों और वीडियो में गरीबों को बिस्कुट बांटती नजर आ रही हैं.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ इस दौरान उनके भाई इब्राहिम अली खान और मम्मी अमृता सिंह भी मौजूद रहीं. दरअसल, सारा अपने परिवार संग बांद्रा एक रेस्टोरेंट पहुंची थीं. इसी दौरान उन्हें देखने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई. इसी दौरान कुछ गरीब लोगों ने उनसे मदद की उम्मीद की और एक्ट्रेस ने भी किसी को निराश नहीं किया. वो तेजी से कार की तरफ बढ़ीं और वहां से बिस्कुट लेकर लोगों में बांटा. साथ ही जरूरतमंदों को कुछ पैसे भी दिए.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की दयालुता की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म में लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. इसके बाद वे 'लव आज कल' और सिंबा जैसे फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. जल्द ही 'अतरंगी' में वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था और फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 

यह भी देखें: Rohit Bose Roy ने बताया क्या है उनकी सनक और किस बात का है पछतावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com