IIFA अवॉर्ड्स में कृति सेनन की ड्रेस को मुंह में दबा सलमान खान ने किया ऐसा जोरदार डांस की हैरान रह गए सितारे, VIDEO VIRAL

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सलमान खान कृति सेनन की ड्रेस का एक हिस्सा मुंह में दबा डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

IIFA अवॉर्ड्स में कृति सेनन की ड्रेस को मुंह में दबा सलमान खान ने किया ऐसा जोरदार डांस की हैरान रह गए सितारे, VIDEO VIRAL

IFFA अवॉर्ड्स में कृति सेनन की ड्रेस को मुंह में बना सलमान खान ने किया डांस

नई दिल्ली:

IIFA अवॉर्ड्स दुबई में हो रहा है और इस खास शाम को और भी खूबसूरत बनाने के लिए कई सितारों ने शिरकत की. इस दौरान कृति सेनन, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, सलमान खान, अनन्या पांडे, नोरा फतेही, शहिद कपूर, दिव्या खोसला ने अपनी शानदार एंट्री से अवॉर्ड फंक्शन की शाम को और भी दिलचस्प बना दिया. IIFA का बड़ा अवॉर्ड फंक्शन है जिसे करने के लिए काफी समय लगता है और इस शाम को यादगार बनाने के लिए सितारे आते हैं और परफॉर्म भी करते हैं. वहीं हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की वे कृति सेनन के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की सलमान खान कृति सेनन की ड्रेस का एक हिस्सा मुंह में दबा अपनी फिल्म किक के गाने जुम्मे की रात है पर जोरदार डांस करते हैं. सलमान खान के इस अंदाज को देख बाकी सितारे भी हैरान हो जाते हैं. 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा भाई क्या हो गया आपको तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट करते हुए कहा पिछली बार भी यही हुआ था. तो वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा लगता है किक के अलगे पार्ट में कृति दिखने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:सारा अली खान ने प्रसिद्ध गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया