'अंतिम' देख रहे फैन्स ने सिनेमाघर में जलाए पटाखे, सलमान खान बोले- प्लीज ऐसा मत करो...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैन्स का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिनेमाघर में पटाखे जलाते नजर आ रहे हैं. भाईजान ने उनसे ऐसा ना करने को कहा है.

'अंतिम' देख रहे फैन्स ने सिनेमाघर में जलाए पटाखे, सलमान खान बोले- प्लीज ऐसा मत करो...देखें Video

सलमान खान ने फैन्स से की खास अपील

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की कोई भी फिल्म हो दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं. भाईजान के फैन्स को इस बात से कोई मतलब नहीं होता कि फिल्म को लेकर क्रिटिक्स क्या कह रहे हैं. फैन्स तो बस अपने चहेते कलाकर की एक झलक देखकर ही खुश हो जाते हैं. सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दर्शक सिनेमाघर में फिल्म अंतिम देखने के साथ-साथ पटाखे जलाकर जश्न मनाते दिख रहे हैं.

फैन्स का यह वीडियो किसी तरह सलमान खान (Salman Khan) के पास भी पहुंच गया है. उन्होंने फिर इस वीडियो को शेयर कर  खास अपील की है. सलमान ने लिखा है: "मैं अपने सभी प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वह सिनेमाघरों के अंदर पटाखे न लेकर जाएं. ऐसा करने से वहां आग लगने का खतरा है. इससे अपनी और दूसरों की जान का भी खतरा है. मेरी थिएटर मालिकों से भी अनुरोध है कि लोगों को थिएटर के अंदर पटाखे न लेकर जाने दें. सिक्योरिटी को प्रवेश द्वार पर ही उन लोगों को रोकना चाहिए जो थिएटर के अंदर पटाखे लेकर आ रहे हैं.  फिल्म को हर तरह से एन्जॉय करें, लेकिन कृप्या पटाखे ले जाने से बचें, मैं अपने सभी फैन्स से अनुरोध करता हूं धन्यवाद." 

सलमान खान (Salman Khan) ने इस तरह फैन्स से अपील की है. एक्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सिनेमाघर पूरा फुल और दर्शक फिल्म को इंज्वॉय करने के साथ-साथ पटाखे भी जला रहे हैं. बता दें कि 'अंतिम: द फाइनल ट्रूथ' (Antim) सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है.

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com