गिफ्ट लेकर सलमान खान से मिलने पहुंचे फैन के साथ भाईजान ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

सलमान खान को एक फैन से मिलने के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. बुधवार को अभिनेता मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने पोज भी दिए.

गिफ्ट लेकर सलमान खान से मिलने पहुंचे फैन के साथ भाईजान ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन

अभिनेता सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है. वह अपने फैंस से अक्सर रूबरू होते रहते हैं. लेकिन इस बार सलमान खान को एक फैन से मिलने के बाद आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. बुधवार को अभिनेता मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. उन्होंने मीडिया के कैमरे के सामने पोज भी दिए. लेकिन इस दौरान सलमान खान ने अपने एक फैन के साथ ऐसा कर दिया कि लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं. साथ ही उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

सलमान खान के स्पॉट होने वाले वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अभिनेता को ब्लैक ओपन शर्ट के साथ ब्लू टी-शर्ट में देखा जा सकता है. इसके साथ सलमान खान ने ब्लैक कलर की जींस पहनी है और मैचिंग जूते भी डाले हुए हैं. वीडियो में वह कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं. वहीं इसी दौरान सलमान खान का एक फैन उनके पास आ जाता है. 

वीडियो में साफ दिख रहे हैं. फैन सलमान खान और उनकी मां की तस्वीर का एक फोटो फ्रेम लेकर आता है, लेकिन अभिनेता का बॉडीगार्ड फैन को साइड कर देता है. इसके बाद वह फैन फिर से सलमान खान के पास आता है और फोटोफ्रेम देकर सेल्फी क्लिक कर रहा होता है. इस दौरान सलमान खान थोड़ा रूखे तरीके से व्यवहार करते हैं. जिसे देखने के बाद अब लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'पहले मैं उनसे (सलमान खान) से प्यार करती थी, लेकिन अब नहीं'. वहीं दूसरे शख्स ने लिखा, 'इतना एटीट्यूड'. वहीं एक और सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बहुत ज्यादा एटीट्यूड'. अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'इतना एटीट्यूड लाते कहां से हैं ये'. एक ने लिखा, 'भाई एटीट्यूड ज्यादा आ गया है आप में.'