विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 06, 2022

सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी से घबराया परिवार ! दबंग खान से मिलने पहुंचे भाई सोहेल खान और अरबाज खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद से मुंबई पुलिस सुरक्षा में जुट गई है. वहीं सलमान खान और सलीम खान को मिली इस धमकी से हर कोई हैरान है.

Read Time: 3 mins

सोहेल खान, अरबाज खान, सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद से मुंबई पुलिस सुरक्षा में जुट गई है. वहीं सलमान खान और सलीम खान को मिली इस धमकी से हर कोई हैरान है. पुलिस ने भाईजान के घर के आस-पास सुरक्षा बढ़ा दी है. सलमान खान के घर के पास जाने वालों की पुलिस ठीक से जांच भी कर रही है. धमकी भरे पत्र के बाद सलमान खान के दोनों भाई सोहेल और अरबाज खान भी काफी परेशान दिख रहे हैं.

भाई और पिता को मिली धमकी के बाद यह दोनों सलमान खान से मिलने उनके घर गए. सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोहेल खान और अरबाज खान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में यह दोनों धमकी भरा पत्र मिलने के बाद सलमान खान के घर पहुंचते दिखाई दिए हैं. वीडियो में सोहेल खान और अरबाज खान को सुरक्षा में लगी पुलिस से भी बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है. 

वीडियो में सलमान खान के दोनों भाई सुरक्षा का जायजा लेते भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सोहेल खान और अरबाज खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सलमान खान के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद अब बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी मिली है. सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला है, जिसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आ गई है. 

इस संबंध में मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मुंबई पुलिस ने अपने बयान में बताया कि, 'सलमान खान के पिता सलीम खान के सिक्योरिटी स्टाफ को बेंच पर यह पत्र मिला. सलीम खान उसी रास्ते हर रोज अपने सिक्योरिटी स्टाफ के साथ सुबह की सैर करने जाते हैं. हालांकि उस स्थान पर वह बहुत कम बार ही आराम करने के लिए रुकते हैं. वहीं बेंच पर यह पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है. सिक्योरिटी स्टाफ ने यह चिट्ठी सलीम खान को दी'. 

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक के अलग होने की खबरों को मिली हवा, वजह बना टी20 वर्ल्डकप 2024?
सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी से घबराया परिवार ! दबंग खान से मिलने पहुंचे भाई सोहेल खान और अरबाज खान
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;