Salman Khan से थिएटर मालिकों ने की थी Eid पर Radhe रिलीज करने की मांग, अब भाईजान बोले- Sorry...

सलमान खान (Salman Khan) से उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर थिएटर एग्जिबिटर्स ने उसे थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी.

Salman Khan से थिएटर मालिकों ने की थी Eid पर Radhe रिलीज करने की मांग, अब भाईजान बोले- Sorry...

सलमान खान (Salman Khan) ने 'राधे' की रिलीज को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • 'राधे' को थिएटर में रिलीज करने को लेकर सिनेमाहॉल के मालिकों ने की थी मांग
  • सलमान खान ने ट्वीट कर दिया थिएटर मालिकों को जवाब
  • सलमान खान ने कहा कि माफ करना मुझे...
नई दिल्‍ली:

कोरोना महामारी के कारण थिएटर लंबे समय से बंद चल रहे हैं और महामारी के कारण ही आर्थिक नुकसान भी झेल रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) से उनकी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को लेकर थिएटर एग्जिबिटर्स ने उसे थिएटर में रिलीज करने की मांग की थी. उनका मानना था कि सलमान खान की फिल्म ही उन्हें आर्थिक नुकसान से उबरने में मदद कर सकती है. वहीं, हाल ही में इस मुद्दे पर खुद सलमान खान ने भी ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में सलमान खान ने लिखा कि मुझे माफ करें. सलमान खा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. 


सलमान खान (Salman Khan) ने थिएटर एग्जिबिटिर्स की रिक्वेस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया. इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है. मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/एक्सहिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करके उनकी मदद करना चाहूंगा. बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा. कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज होगी. इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें. गॉड विलिंग." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिनेमा हॉल मालिकों ने सलमान खान (Salman Khan) को भारत के विभिन्न राज्यों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन पत्र के रूप में अनुरोध करते हुए लिखा कि वे अपनी आगामी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) को सिनेमाघरों में रिलीज करें. क्योंकि उनकी फिल्म न केवल सिंगल स्क्रीन मालिकों के भाग्य को पुनर्जीवित करने में सक्षम होगी, बल्कि सिनेमाघरों के मालिकों और कर्मचारियों को उनके भविष्य के संदर्भ में आशा की एक किरण प्रदान करेगी. वहीं, फिल्म 'राधे' को सलमान खान की ईद रिलीज की परंपरा को ध्यान में रखते हुए रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.