विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 02, 2022

रितेश देशमुश ने पैपराजी को देख बच्चों से करवाया नमस्ते, फैन्स बोले- इसे कहते हैं संस्कार

हाल में देशमुख परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर लोग रितेश और जेनेलिया के दिए संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, रितेश और जेनेलिया को उनके दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

Read Time: 3 mins
रितेश देशमुश ने पैपराजी को देख बच्चों से करवाया नमस्ते, फैन्स बोले- इसे कहते हैं संस्कार
रितेश और जेनेलिया के बच्चों के वेल बिहेवियर के कायल हुए फैंस
नई दिल्ली:

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे लवेबल कपल में से एक हैं. दोनों के वीडियोज और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल में देशमुख परिवार का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख कर लोग रितेश और जेनेलिया के दिए संस्कारों की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, रितेश और जेनेलिया को उनके दोनों बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां बच्चों के वेल बिहेवियर को देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए देशमुख फैमिली
इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अपने दोनों बेटों रियान और राहिल देशमुख के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए. देशमुख फैमिली को अपनी कार से उतर कर एयरपोर्ट की ओर जाते देखा गया. इस दौरान रितेश और जेनेलिया के दोनों बच्चों ने पैपराजी को देख कर नमस्ते किया और इसी के साथ सभी का दिल जीत लिया. वहीं एक चीज और जिसने सभी का ध्यान खींचा वह था जेनेलिया और रितेश के आउटफिट्स. जेनेलिया व्हाइट प्रिंटेड शॉर्ट पैंट सूट में नजर आईं, वहीं रितेश उन्हें मैच करते हुए सेम कपड़े में पैंट और उसके साथ ब्लैक टी शर्ट में नजर आए.

बच्चों के संस्कार देख फैंस ने की तारीफ
वीडियो को देख फैंस रितेश और जेनेलिया के बेटों के वेल बिहेवियर की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'भगवान बच्चों को आशीर्वाद दें, उन्होंने अच्छे संस्कार सीखे हैं... और यही सबसे अच्छी बात है'. वहीं एक फैन ने लिखा, 'अच्छे संस्कार सिखाएं हैं आपने बच्चों को'. वहीं कुछ यूजर्स रितेश और जेनेलिया के कपड़ों पर कमेंट करते भी दिखे. एक यूजर ने लिखा, 'रितेश भाई आपने भाभी के कपड़े से पैंट सिलवा लिए'. बता दें कि रितेश और जेनेलिया ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी, 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे. रितेश जहां अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं तो वहीं जेनेलिया ने मैरेज के बाद कुछ समय तक ब्रेक लिया, हालांकि अब वह फिर वह वापसी की तैयारी में हैं.
 

VIDEO:'पृथ्वीराज चौहान के बारे में किताब में केवल दो-तीन लाइनें लिखी हैं...' : अभिनेता अक्षय कुमार बोले

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अरबाज खान बनने वाले हैं पापा ? शूरा खान के साथ मेटर्निटी क्लीनिक पहुंचे तो पैपराजी ने पूछा गुड न्यूज है क्या ?
रितेश देशमुश ने पैपराजी को देख बच्चों से करवाया नमस्ते, फैन्स बोले- इसे कहते हैं संस्कार
बच्चे ने पूरी जान लगा दी फिर भी नहीं बोल पाया बुमराह, सही भले ना बोल पाया लेकिन क्यूटनेस से इस बॉलीवुड स्टार को बना लिया फैन
Next Article
बच्चे ने पूरी जान लगा दी फिर भी नहीं बोल पाया बुमराह, सही भले ना बोल पाया लेकिन क्यूटनेस से इस बॉलीवुड स्टार को बना लिया फैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;