रितेश देशमुख ने बेटे रियान के बर्थडे पर शेयर किया सुपर क्यूट Video, बोले- तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर

रितेश ने इंस्टाग्राम पर आपने बेटे रियान के साथ एक बेहद एडोरेबल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए रितेश देशमुख ने अपने बेटे को न सिर्फ बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया बल्कि रियान उनके लिए क्या हैं ये भी खास अंदाज़ में बताया.

रितेश देशमुख ने बेटे रियान के बर्थडे पर शेयर किया सुपर क्यूट Video, बोले- तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर

रितेश देशमुख ने शेयर किया बेटे रियान के साथ वीडियो

नई दिल्ली :

स्टार कपल जेनेलिया और रितेश देशमुख के बड़े बेटे रियान आज 8 साल के हो गए हैं. अपने बेटे के इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए रितेश देशमुख ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है. रितेश ने इंस्टाग्राम पर आपने बेटे रियान के साथ एक बेहद एडोरेबल वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए रितेश देशमुख ने अपने बेटे को न सिर्फ बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया बल्कि उनकी लाइफ में रियान क्या हैं ये भी बहुत ही क्यूट अंदाज़ में एक्सप्रेस किया है. सोशल मीडिया पर रितेश देशमुख और उनके बेटे रियान देशमुख का ये क्यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

रितेश ने अपने इंस्टा हैंडल पर रियान के साथ एक सुपर क्यूट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में 'तू मेरा जानू है तू मेरा दिलबर है' गाना बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है और रितेश रियान के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने में एक्ट करने के साथ-साथ रितेश आपने लाडले पर भर कर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में डैड और सन दोनों ने ही मैचिंग नाइट सूट पहन रखा है. वीडियो में जहां रितेश हमेशा की तरह सुपर कूल लग रहे हैं वहीं रियान की क्यूटनेस भी ओवरलोडेड है.

इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश देशमुख ने कैप्शन में लिखा,' हैप्पी बर्थडे माय रायो' आप बहुत तेजी से बड़े हो रहे हो. आप वास्तव में हमारे जीवन के प्रकाश हैं. गॉड ब्लेस यू बेटा'. रितेश देशमुख के इस पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा, हैप्पी हैप्पी बर्थडे. जिसके जवाब में रितेश ने लिखा 'थैंक यू सो मच अन्ना'. वहीं फैंस भी इस सुपर क्यूट बॉय को अपने-अपने अंदाज में बर्थडे विश कर रहे हैं. आपको बता दें कि जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख ने 3 फरवरी 2012 को शादी की थी. रियान का जन्म 25 नवंबर 2014 को हुआ था, जबकि इस जोड़े ने 1 जून 2016 को राहिल का वेलकम किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com