ई-रिक्शा में जेनेलिया और रितेश देशमुख को मिला 'प्यार का सिग्नल', देखें मजेदार Video

रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रितेश के साथ उनकी पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा भी नजर आ रही हैं. वीडियो में हस्बैंड और वाइफ की यह जोड़ी खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही है.

ई-रिक्शा में जेनेलिया और रितेश देशमुख को मिला 'प्यार का सिग्नल', देखें मजेदार Video

रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

अपनी कॉमिक टाइमिंग और जबरदस्त अभिनय के लिए मशहूर एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में रितेश के साथ उनकी पत्नी और जानी मानी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) भी नजर आ रही हैं. वीडियो में हस्बैंड और वाइफ की यह जोड़ी खूब मस्ती करते हुए नजर आ रही है. वीडियो के बैकग्राउंड में 'प्यार का सिग्नल' सॉन्ग सुनाई दे रहा है और इस गाने पर जेनेलिया जहां हवा में छलांग मारती नजर आ रही हैं वहीं रितेश इस गाने पर लिप सिंक के साथ मजेदार एक्सप्रेशन दे रहे हैं. वीडियो में दोनों ई-रिक्शा में मस्ती करते नजर आ रहे हैं.  

सोशल मीडिया की सुपरहिट जोड़ी 
रितेश और जेनेलिया की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है और दोनों ही अपने फैंस को कभी निराश नहीं करते और इंस्टाग्राम पर लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट किया करते हैं. दोनों की सोलो वीडियोज भी खूब पसंद की जाती हैं और अक्सर की दोनों साथ भी नजर आते हैं जो फैंस के लिए देखना काफी मजेदार होता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रितेश और जेनेलिया की लव स्टोरी 
रितेश और जेनेलिया ने साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' से डेब्यू किया था और उसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. 9 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया. अब इनकी शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं और फैन को इन दोनों का चुलबुला अंदाज आज भी काफी पसंद है. जेनेलिया को साल 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने न' से पहचान मिली और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म से एक्टर इमरान खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद जेनेलिया कई फिल्मों में नजर आईं. बॉलीवुड के साथ साथ उन्होंने साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया.