सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने दान किए पैसे, 10 रुपये की चीज 50 में खरीदी

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे 21 जनवरी को होता है. अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने खास अंदाज में पैसे दान किए हैं. रिया सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी दिनों में उनकी गर्लफ्रेंड थीं.

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने दान किए पैसे, 10 रुपये की चीज 50 में खरीदी

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर रिया चक्रवर्ती ने दान किए पैसे

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे 21 जनवरी को होता है. अभिनेता के जन्मदिन पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने खास अंदाज में पैसे दान किए हैं. रिया सुशांत सिंह राजपूत के आखिरी दिनों में उनकी गर्लफ्रेंड थीं. अभिनेता की मौत के बाद उन्हें कई तरह के विवादों और आलोचना का सामना करना पड़ता था. हालांकि अब रिया चक्रवर्ती खुद को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करती हैं. लेकिन उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के 37वें बर्थडे पर एक बच्चे और महिला को पैसे दान किए हैं. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो शेयर किया है. अभिनेत्री का यह वीडियो उनकी जिम के बाहर का है. वीडियो में वह अपनी जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. रिया चक्रवर्ती जैसे ही जिम के बाहर दिखती हैं, वैसे ही एक छोटा बच्चा उनके पास आता है और टिशू पेपर खरीदने का अनुरोध करता है. रिया चक्रवर्ती उसे जूस की दुकान पर लेकर जाती हैं और पूछती हैं उसे क्या खाना या पीना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री की वह कोई बात न सुनकर सिर्फ यह बोलता है कि वह उससे टिशू पेपर खरीद लें. फिर रिया चक्रवर्ती बच्चे से टिशू पेपर की कीमत पूछती हैं और 10 रुपये की टिशू के वह उसे 50 रुपये देती हैं. इसके बाद वह कुछ रुपये एक महिला को भी देती हैं. सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम  सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.