ऋषभ पंत नहीं यह मशहूर क्रिकेटर है उर्वशी रौतेला की खूबसूरती का दीवाना, कहा- वो मुझे बहुत...

वैसे तो अक्सर उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का नाम साथ में लिया जाता है. लेकिन आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के एक जाने-माने क्रिकेटर उर्वशी की खूबसूरती के दीवाने हैं.

ऋषभ पंत नहीं यह मशहूर क्रिकेटर है उर्वशी रौतेला की खूबसूरती का दीवाना, कहा- वो मुझे बहुत...

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती पर फिदा है ये क्रिकेटर

नई दिल्ली :

उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. वह हमेशा अपनी सुंदरता, फैशन सेंस और एक्टिंग से फैंस को सरप्राइज कर देती हैं. यही वजह है कि वह इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस में शुमार हैं. एक्ट्रेस का नाम कई बार क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन अब उर्वशी इसलिए सुर्खियों में हैं क्योंकि क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा ने उन्हें बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस बता दिया है. जी हां, और सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल रही है.

आकर्षक लुक और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वालीं उर्वशी के दुनिया भर में बहुत फैंस हैं.उर्वशी के बारे में जडेजा की हालिया टिप्पणी ने उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा किया है, जिसके बाद एक्ट्रेस अपने फैंस की लिस्ट में एक और नाम जोड़ सकती हैं. एचटी को दिए एक इंटरव्यू में जब भारतीय क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा से पूछा गया कि उन्हें सबसे सेक्सी एक्ट्रेस कौन लगती हैं, तो उन्होंने जवाब में उर्वशी रौतेला का नाम लिया है. तभी से क्रिकेटर और एक्ट्रेस दोनों के फैन्स इस इंटरव्यू को लेकर चर्चा कर रहे हैं.

उर्वशी इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वह जल्द ही हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. उर्वशी को '365 डेज' स्टार मिशेल मोरोन के साथ देखा जाएगा. उर्वशी को आखिरी बार मेगास्टार चिरंजीवी के साथ 'वाल्टेयर वेरैया' के पार्टी सॉन्ग में देखा गया था. उर्वशी अगली बार राम पोथिनेनी के साथ दिखाई देंगी. वह 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा की को-स्टार भी बनेंगी. उर्वशी थ्रिलर फिल्म 'ब्लैक रोज' में मुख्य भूमिका निभाएंगी. वह साउथ की फिल्म 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में भी काम करती नजर आएंगी.

ये भी देखें: 'किसी का भाई किसी की जान' के सितारे फिल्म के प्रचार में कर रहे दिन-रात एक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com