पुष्पा की श्रीवल्ली मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, विजय देवरकोंडा का चश्मा पहन पूल में खूब दिए पोज

रश्मिका मंदाना इन दिनों मालदील में हैं. एक्ट्रेस ने वहां से काफी सारे फोटोज शेयर किए हैं. मालदीव में वह पूल में चिल करती नजर आईं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि वह साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ मालदीव  में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

पुष्पा की श्रीवल्ली मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय, विजय देवरकोंडा का चश्मा पहन पूल में खूब दिए पोज

पुष्पा की श्रीवल्ली मालदीव में कर रही हैं वेकेशन एंजॉय

नई दिल्ली :

Rashmika Mandanna Pool Pics: रश्मिका मंदाना इन दिनों मालदील में हैं. एक्ट्रेस ने वहां से काफी सारे फोटोज शेयर किए हैं. मालदीव में वह पूल में चिल करती नजर आईं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. कहा जा रहा है कि वह साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा के साथ मालदीव  में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक किसी भी तरह के रिश्ते की बात नहीं कही है, लेकिन इन दिनों दोनों खूब चर्चा में हैं. 

दरअसल मालदीव  वेकेशन की जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, इनमें से एक फोटो में ऐसा है, जिसे कहा जा रहा है कि इसे विजय देवरकोंडा ने ली है. इस फोटो में वह एक्टर के सनग्लासेज लगाए नजर आ रही हैं. दरअसल जब विजय देवरकोंडा इंडिया से रवाना हुए थे तो उन्हीं गॉगल्स में नजर आ रहे थे जो तस्वीर में रश्मिका मंदाना पहने नजर आ रही हैं.

 इस तस्वीर के सामने आने के बाद से दोनों के रिलेशन की बातें होने लगी हैं और कहा जा रहा है कि दोनों साथ में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं. हालांकि अभी तक रश्मिका और विजय ने एक साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है.

विजय देवरकोंडा और Rashmika Mandanna कई फिल्मों  में साथ काम कर चुके हैं. दोनों फिल्म 'गीता गोविंदम' में नजर आए थे. इसके बाद दोनों 'डियर कॉमरेड' में दिखे. रश्मिका हाल में बॉलीवुड फिल्म 'गुडबाय' में दिखीं. वहीं Vijay Deverakonda  ने फिल्म 'लाइगर' से अनन्या पांडे के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com