रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दीपिका पादुकोण आज भी इस बात से हैरान है कि...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने कूल अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. फिल्मों में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से भी वो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन हाल ही में एक्टर ने अपने इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है.

रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा- दीपिका पादुकोण आज भी इस बात से हैरान है कि...

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने इंटरव्यू में किया जिंदगी से जुड़ा खुलासा

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने किया इंटरव्यू में किया खुलासा
  • एक्टर की कुछ बातों से आज भी हैरान हैं दीपिका पादुकोण
  • फिल्म '83' में साथ नजर आएंगे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने कूल अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. फिल्मों में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से भी वो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. लेकिन हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर ने वोग को दिये इंटरव्यू में एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह अपनी असल जिंदगी में काफी गंभीर किस्म के इंसान हैं. इसके साथ ही रणवीर सिंह ने यह भी कहा कि उनकी इस बात से आजतक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हैरान है कि वह दुनिया से इस साइड को क्यों छुपाते हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह ने इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जोकर बनने में मजा आता है.

अभिषेक बच्चन ने खुद को 'बेरोजगार' कहे जाने पर दिया करारा जवाब, सोशल मीडिया पर कही यह बात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से इंटरव्यू में उनके जबरदस्त अंदाज के बारे में बातें की जा रही थीं. इस पर रणवीर सिंह ने कहा, "कई मजबूत महिलाओं ने मेरा पालन पोषण किया है. इसलिए मेरी आत्मा भी फेमिनिन है." उन्होंने आगे बताया, "मैं जानता हूं कि मैं एक गंभीर व्यक्ति हो सकता हूं. मैं एक गंभीर व्यक्ति हूं भी. कुछ समय पहले मेरी पत्नी ने भी मुझसे पूछा था कि मैं अपनी इस साइड को दुनिया से क्यों छुपाता हूं. मेरे पास उनके लिए कोई जवाब नहीं था." इसके अलावा रणवीर ने कहा, "मुझे वो कपड़े पहनना पसंद है. मुझे एक स्टूपिड बनने और एक जोकर बनने में मजा आता है. मैं खुद पर हंस सकता हूं."

हिंदुस्तानी भाऊ पर भड़की 'Bigg Boss-7' की विनर, पारस और तहसीन का मजाक उड़ाने पर यूं लगाई फटकार

बता दें कि एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की शादी बीते साल नवंबर में हुई थी. दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. उनकी यह अपकमिंग फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप के दौरान भारत को मिली जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाएंगी. शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 83 के जरिए पहली बार पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com