विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 02, 2023

रणवीर ने सिंह ने नीता अंबानी को कहा - Just looking like a wow, सामने से ये मिला जवाब

सोशल मीडिया पर जैस्मीन कौर नाम की एक महिला का वीडियो काफी वायरल हुआ. इसके बाद 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ' ट्रेंड की शुरुआत हुई. अब रणवीर सिंह इस ट्रेंड में शामिल हुए.

Read Time: 3 mins
रणवीर ने सिंह ने नीता अंबानी को कहा - Just looking like a wow, सामने से ये मिला जवाब
रणवीर सिंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी "जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉउ" ट्रेंड में शामिल हो गए हैं. रणवीर सिंह ने इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी की पत्नी पत्नी नीता अंबानी की तारीफ इस अंदाज में की कि अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में रणवीर इसी वायरल ट्रेंड वाले अंदाज में नीता की तारीफ करते दिख रहे हैं वहीं इसके बाद नीता ने जवाब देते हुए फ्लाइंग किस दी.

रणवीर सिंह से तारीफ सुन मुस्कुराई नीता

मंगलवार (31 अक्टूबर) शाम को जियो वर्ल्ड प्लाजा के लॉन्च के मौके पर रणवीर प्रोग्राम होस्ट कर रहे थे. स्टेज पर खड़े होते ही उन्होंने नीता अंबानी की तरफ देखते हुए कहा, "...इतनी खूबसूरत और बेहद खूबसूरत लग रही हूं...जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ....जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ...नीता इधर-उधर देखते हुए हंस रही थीं और उनके पति मुकेश अंबानी भी मुस्कुराते दिखे.

रणवीर की तारीफ पर नीता अंबानी का रिएक्शन

रणवीर ने आगे कहा, "दुनिया उन्हें मिसेज नीता मुकेश अंबानी के नाम से जानती है. हम जो उनसे प्यार करते हैं...प्यार से उन्हें भाभी कहते हैं." यह सुवकर नीता के मुंह से "awww" निकला और उसने रणवीर को एक फ्लाइंग किस दिया. पत्नी के पास बैठे मुकेश मुस्कुराते हुए नजर आए. इवेंट के लिए नीता ने मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी और हरे रंग की जूलरी पहनी थी. 

क्या है यह जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ ट्रेंड ?

रणवीर ने अपनी 'Wow' लाइन से सभी को हंसाया. दरअसल सोशल मीडिया पर जैस्मीन कौर नाम की एक महिला का वीडियो काफी वायरल हुआ. इसके बाद 'जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ' ट्रेंड की शुरुआत हुई. वीडियो में जैस्मीन जो अपने कपड़ों के स्टोर के लिए एक इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं. कैमरे के सामने अनोखे तरीके से आउटफिट दिखा रही हैं. उनका यही अंदाज सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. वह बार बार इस लाइन को रिपीट करती हैं. उनके इसी अलग अंदाज की वजह से लाइन वायरल हो गई है और सेलेब्स भी इस ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD Hindi Box Office Collection Day 3: कल्कि 2898 एडी तीन दिन में 400 पार, जानें Kalki हिंदी ने छापे कितने करोड़
रणवीर ने सिंह ने नीता अंबानी को कहा - Just looking like a wow, सामने से ये मिला जवाब
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Next Article
जब मिथुन चक्रवर्ती की वजह से मच गई थी भगदड़, फीकी पड़ गई थी शाहरुख खान के लिए दीवानगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;