विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 15, 2022

Ranbir Alia Varmala Video : आलिया के सामने घुटने पर बैठे रणबीर, वरमाला पहनने के बाद लेडीलव को किया किस

कैमरों के लिए पोज़ देते हुए रणबीर कपूर ने अपनी दुल्हनिया आलिया को अपनी बाहों में उठा लिया और उसे वापस घर के अंदर ले गए. इस बीच वरमाला सेरेमनी का एक इंटरनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर आलिया के सामने घुटने पर बैठ गए.

Ranbir Alia Varmala Video : आलिया के सामने घुटने पर बैठे रणबीर, वरमाला पहनने के बाद लेडीलव को किया किस
वरमाला पहनने के लिए आलिया के सामने घुटने पर बैठे रणबीर कपूर
नई दिल्ली:

5 साल की डेटिंग के बाद, स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अब ऑफिशियली हस्बैंड वाइफ बन चुके हैं.  रणबीर के बांद्रा वास्तु निवास में वेडिंग सेरेमनी की गई जिसमें दोनों शादी के बंधन में बंधे. लव बर्ड्स ने अपने फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स के बीच अपनी लाइफ के सबसे खास पल बिताए. शादी के बाद अपनी पहली  पब्लिक अपीयरेंस के दौरान कैमरों के लिए पोज़ देते हुए रणबीर कपूर ने अपनी दुल्हनिया आलिया को अपनी बाहों में उठा लिया और उन्हें वापस घर के अंदर ले गए. इस बीच वरमाला सेरेमनी का एक इंटरनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें रणबीर बड़े ही प्यार से आलिया के सामने घुटने पर बैठ गए. 

 लेडी लव आलिया के सामने रणबीर घुटने पर बैठ गए 

आखिरकार बॉलीवुड के वन ऑफ द मोस्ट एडोरेबल कपल अब ऑफीशियली हस्बैंड वाइफ बन चुके हैं. रणबीर और आलिया की शादी की खूबसूरत तस्वीर देखकर फैंस दोनों की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में, आलिया रणबीर के गले में वरमाला डालने की कोशिश करती दिख रही हैं, लेकिन रणबीर के दोस्तों उन्हें कंधे पर उठाते हुए नज़र आ रहे हैं जिसके बाद आलिया के लिए रणबीर के गले में  वरमाला डालना मुश्किल हो जाता है. हालांकि रणबीर के दोस्तों ने भाभी के साथ थोड़ी मस्ती करने के बाद उन्हें नीचे उतार दिया. उसके बाद जो हुआ वो देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कुराहट आ जाएगी. रणबीर बड़े ही प्यार से आलिया के सामने घुटने पर बैठ गए और खुद को सरेंडर कर दिया और फिर उनकी लेडी लव आलिया ने उनके गले में वरमाला डाली. इसके बाद उन्होंने अपनी वाइफ को किस कर लिया.

 फैंस ने रणबीर को बताया बेस्ट हसबैंड एवर 

शादी के बाद न्यूली वेडेड कपल ने थ्री टियर केक काटा और पति-पत्नी के रूप में ज़िंदगी की नई शुरुआत की. इसके बाद नीतू कपूर ने मीडिया के सामने ऐलान किया कि वेडिंग रिसेप्शन नहीं होगा. आपको बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में काम करने के दौरान दोनों को प्यार हो गया था. सोशल मीडिया पर रणबीर का अपनी लेडी लव के प्रति इतना एफेक्शन और रिस्पेक्ट देखकर फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.  विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से रणबीर और आलिया की वरमाला सेरेमनी का यह वीडियो शेयर किया गया है.  कोई रणबीर को 'बेस्ट हस्बैंड एवर' बता रहा है तो कोई कह रहा है कि रणबीर ने आलिया को बेहद खास फील कराया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
Ranbir Alia Varmala Video : आलिया के सामने घुटने पर बैठे रणबीर, वरमाला पहनने के बाद लेडीलव को किया किस
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;