प्रियामणि ने किया खुलासा, कहा- फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के दौरान शाहरुख खान ने दिए थे 300 रुपये...

अभिनेत्री प्रियमणि ने एक इंटरव्यू में बताया कि, चेन्नई एक्सप्रेस के गाने 1234 की शूटिंग के समय शाहरुख खान ने उन्हें 300 रुपये दिए थे, जो आज भी उनके पर्स में रखे हैं. 

प्रियामणि ने किया खुलासा, कहा- फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के दौरान शाहरुख खान ने दिए थे 300 रुपये...

प्रियामणि ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

दक्षिण भारतीय सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री प्रियामणि, जिन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो की फेमस सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में सूची का किरदार निभाया है. उन्हें इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस से जाना जाता है. इस फिल्म में उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के सुपरहिट गाने 1234 में जबरदस्त डांस किया था. उनका यह गाना खूब हिट हुआ था. उसी दौरान के एक किस्से को याद करते हुए प्रियामणि ने एक खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि, गाने के शूट के वक्त शाहरुख ने उन्हें 300 रुपये दिए थे, जो उन्होंने आज भी संभाल के रखे हैं. 


प्रियामणि ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, हमने इस गाने को वाई में 5 रातों से भी ज्यादा समय तक शूट किया था और यह वाकई में बहुत अच्छा अनुभव था. शाहरुख को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. वह सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और वह उस सफलता को अपने सिर पर कभी नहीं आने देते हैं. वह बिलकुल घमंडी नही हैं. जब हम शूटिंग करते हैं, तो वह इतने प्यारे और जितना सामान्य होते है जैसे कोई सामान्य व्यक्ति हो. वह हर किसी को अपने आस-पास सहज बना लेते हैं. मुझे लगता है कि उनका व्यक्तित्व, उनका करिश्मा ही आपको उस इंसान के कारण अधिक प्यार करता है जो वह हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रियामणि आगे कहती हैं 'उन्होंने मुझे पहले दिन से ही बेहद सहज बना दिया था. जब से मैं उनसे मिली थी, मैं शूटिंग शुरू करने से एक दिन पहले पहुंच गई थी. उस समय से लेकर जब तक हमने शूटिंग पूरी की तब तक वह एक प्रिय बनकर रहें. उन्होंने हम सभी का बहुत अच्छे से ख्याल रखा है. इतना ही नहीं, बीच-बीच में हमने उनके आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति का किरदार भी निभाया है. साथ ही उन्होंने मुझे 300 रुपये दिए थे, जो अभी भी मेरे पर्स में मेरे पास रखे हैं.