हाथ में घर का सामान और रोड पर घूमते प्रधानमंत्री के हमशक्ल को देख हैरान हुए लोग, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

ऐसे बहुत से आम लोग हैं जो किसी फिल्मी सितारे या फिर देश की बड़ी हस्तियों के हमशक्ल दिखते हैं. बहुत बार हम शक्ल इतने वास्तविक लगते हैं कि अच्छे-अच्छे कंफ्यूज हो जाते हैं.

हाथ में घर का सामान और रोड पर घूमते प्रधानमंत्री के हमशक्ल को देख हैरान हुए लोग, जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हमशक्ल

नई दिल्ली:

ऐसे बहुत से आम लोग हैं जो किसी फिल्मी सितारे या फिर देश की बड़ी हस्तियों के हमशक्ल दिखते हैं. बहुत बार हम शक्ल इतने वास्तविक लगते हैं कि अच्छे-अच्छे कंफ्यूज हो जाते हैं. इन दिनों देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक हमशक्ल देखने को मिला है. जो हूबहू पीएम मोदी की तरह दिखता है. इतना ही नहीं शख्स का चलने का स्टाइल भी प्रधानमंत्री की तरह है. पीएम मोदी के हमशक्ल के वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. 

वीडियो में एक शख्स को भगवा कलर के कुर्ता और सफेद कलर के पजामे में देखा जा सकता है. उसने आंखों पर चश्मा लगाया हुआ है. पीएम मोदी के हमशक्ल दिखने वाले शख्स ने हाथ में घर का सामान भी पकड़ा हुआ है. शख्स को सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में पीएम मोदी के भाषण की आवाज सुनाई दे रही हैं. जिसमें वह कह रहे हैं, 'भाईयो-बहनों एक्ट, एक्ट बहुत सुन चुके हैं, अब देश को एक्शन चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में शख्स हूबहू पीएम मोदी का हमशक्ल लग रहा है. सोशल मीडिया पर शख्स का यह वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक शख्स ने लिखा, 'वह पीएम मोदी का बॉडी डबल है.' वहीं दूसरे ने लिखा. 'ये मोदी जी कहां घूम रहे हैं.' वहीं बाकियों ने हैरानी जताते हुए कहा, 'मोदी जी रोड पर कैसे.