Nora Fatehi का नंबर वन डांसर होकर भी अधूरा है यह सपना, माधुरी दीक्षित के सामने किया खुलासा- देखें Video

नंबर वन डांसर होकर भी नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक सपना अधूरा है, जिसका खुलासा उन्होंने माधुरी दीक्षित के सामने एक शो पर किया है.

Nora Fatehi का नंबर वन डांसर होकर भी अधूरा है यह सपना, माधुरी दीक्षित के सामने किया खुलासा- देखें Video

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वीडियो

खास बातें

  • नोरा फतेही पूरा करना चाहती हैं अपना ये सपना
  • डांस रियलिटी शो पर किया खुलासा
  • बॉलीवुड की नंबर वन डांसर हैं नोरा
नई दिल्ली :

नोरा फतेही (Nora Fatehi) का जादू फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरी दुनिया के सर चढ़कर बोल रहा है. नोरा (Nora Fatehi Dance) ने बहुत ही कम समय में अपने जबरदस्त डांस से लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. नोरा से जुड़ा कोई भी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. ये कहना गलत नहीं होगा कि इन दिनों नोरा (Nora Fatehi Wish) अपनी सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, इस बुलंदी पर पहुंचने के बाद भी नोरा का एक सपना अधूरा है, जिसे वे पूरा करना चाहती हैं.  

दरअसल, हाल ही में नोरा (Nora Fatehi) एक डांस रियलिटी शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं, जहां उन्होंने अपनी इस ख्वाइश के बारे में बात की. नोरा ने शो में अपनी इच्छा जाहिर करते हुए बताया कि संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना उनका सपना है. इस शो की जज माधुरी दीक्षित से नोरा ने गुजारिश करते हुए कहा, “अगर एक दिन आता हैं जहां संजय लीला भंसाली सर एक हीरोइन ढूंढ रहे हों सो प्लीज टेल हिम अबाउट मी, मैं हीरोइन बनाना चाहती हूं”. नोरा (Nora Fatehi) ने सरेआम यह बात स्वीकार की कि वे सिर्फ डांसर तक ही सीमित नहीं रहना चाहतीं, बल्कि उनकी इच्छा एक हीरोइन बनने की भी है.


साथ ही नोरा (Nora Fatehi) ने यह भी बताया कि वे माधुरी दीक्षित की बहुत बड़ी फैन हैं और जिनसे प्रेरित होकर उन्होंने डांस सीखा है. नोरा ने कहा कि वे माधुरी की फिल्म ‘देवदास' को कम से कम एक बिलियन बार देख चुकी हैं. बता दें, कुछ समय पहले तक केवल फैन्स चाहते थे कि नोरा संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बनें, ऐसे में अब खुद नोरा ने भी अपने सपने के बारे में खुलासा कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com