नोरा फतेही ने अपनी सबसे छोटी फैन के साथ किया डांस फिर नोरा ही हो गईं बच्ची की फैन, देखें VIDEO

नोरा फतेही का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा छोटी बच्ची के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं.

नोरा फतेही ने अपनी सबसे छोटी फैन के साथ किया डांस फिर नोरा ही हो गईं बच्ची की फैन, देखें VIDEO

अपनी क्यूट लिटिल फैन के साथ नोरा फतेही की मस्ती

नई दिल्ली :

नोरा फतेही एक ऐसा नाम है जो अपनी फ्लॉलेस ब्यूटी, स्टनिंग डांस परफॉर्मेंस और अपनी क्यूटनेस से किसी का भी दिल जीत सकती हैं. बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड डांसर नोरा फतेही ने हमें कई खूबसूरत डांस नंबर्स दिए हैं और अपने मूव्स से हैरान भी किया है. जबरदस्त डांसिंग स्किल के साथ-साथ नोरा फतेही ने एक्टिंग में भी अपनी पहचान बनाई है. इसके अलावा, उनका बेहतरीन फैशन सेंस अक्सर चर्चा का विषय होता है. नोरा फतेही सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को अक्सर खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग डांस वीडियोज़ की ट्रीट देती रहती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर नोरा और एक एडोरेबल बच्ची का बेहद क्यूट वीडियो तेजी से हो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आप भी यही कहेंगे क्या बात है.

अपनी क्यूट लिटिल फैन के साथ नोरा फतेही की मस्ती 

इस एडोरेबल वीडियो क्लिप में नोरा फतेही और एक सुपर क्यूट बेबी एक साथ नज़र आ रहे हैं और बहुत प्यारे लग रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में नोरा बच्ची को दुलार करते हुए उससे बात करती हुई दिखाई दे रही हैं. पहले वो बच्ची से नोरा कहलवाने की कोशिश कर रही थीं जिसके बाद नोरा की इस क्यूट लिटिल फैन ने बड़े प्यार से उनका नाम लिया. वीडियो में नोरा को क्यूट गर्ल के साथ 'नाच मेरी रानी' गाने में थिरकते हुए देखा जा सकता है. नोरा के लुक्स की बात करें तो वो अपने को-ऑर्ड सेट में बेहद खूबसूरत और स्टनिंग लग रही हैं. उन्होंने इस लुक को बूट्स और हाई पोनी टेल के साथ मैच किया हुआ है.वहीं बच्चे पिंक कलर की फ्रॉक में बिल्कुल एंजल लग रही है. पूरा वीडियो काफी क्यूट और दिल को छू लेने वाला है.

वीडियो देख फैंस बोले- Awww सो क्यूट 

नोरा फतेही और क्यूट लिटिल गर्ल का ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'Awww मोमेंट ऑफ़ द डे'. नोरा फतेही अपनी सबसे क्यूट छोटी फैन के साथ. निश्चित रूप से नोरा हर ऐज ग्रुप के दिलों में राज करती हैं'. डांस करते हुए नोरा इस वीडियो में बच्चे को गोद में उठाकर लाड प्यार करती हुई नजर आ रही हैं.  मजाकिया अंदाज में नोरा यह भी कहती हुई सुनाई दे रही हैं कि वो बच्ची को घर लेकर जाएंगी. सोशल मीडिया पर नोरा और इस क्यूट लिटिल गर्ल की क्यूट बॉन्डिंग फैंस को बेहद पसंद आ रही है. वीडियो पर एक फैन ने  कमेंट करते हुए लिखा, दो क्यूट गर्ल एक साथ. दूसरे ने लिखा कि इस वीडियो ने तो मेरा दिन बना दिया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऑफ-ड्यूटी लुक में नजर आईं दिशा पटानी