नोरा फतेही ने जिम में साइकल पर बैठ किया ऐसा डांस, की ट्रेनर के भी उड़ गए होश...जमकर वायरल हो वीडियो

डांस और तीखे एक्सप्रेशन से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने क्यूट अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही ने जिम में साइकल पर बैठ किया ऐसा डांस, की ट्रेनर के भी उड़ गए होश...जमकर वायरल हो वीडियो

नोरा फतेही ने जिम में साइकल पर बैठ किया डांस

खास बातें

  • नोरा फतेही का डांस वीडियो वायरल
  • जिम में यूं डांस करती आईं नजर
  • बड़े प्रोजेक्ट में आएंगे नजर
नई दिल्ली:

डांस और तीखे एक्सप्रेशन से सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने क्यूट अंदाज के लिए भी काफी पॉपुलर हैं. हाल ही में नोरा फतेही ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा जिम में एक्सरसाइज़ करने गई हैं, लेकिन एक्सरसाइज़ करते-करते वे अचानक से डांस करना शुरू कर देती हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर छाया नोरा का ये अंदाज
हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi Video) का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में नोरा जिम के बॉडीकॉन आउटफिट में नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर के इस आउटफिट में नोरा के ये खुले बाल उनपर काफी सूट कर रहे हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो नोरा जिम करते-करते अचानक से नाचना शुरू कर देती हैं जिन्हें देखते ही उनके जिम ट्रेनर भी नाचना शुरू कर देते हैं. फैंस इस वीडियो पर कमेंट करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं.

बच्चे से लेकर बड़े तक हैं उनके फैन 
बता दें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. गर्मी, दिलबर, कोका-कोला जैसे कई गानों पर परफॉर्म कर नोरा ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. बच्चे से लेकर बड़े तक सभी नोरा का स्टाइल फॉलो करना पसंद करते हैं. बीते दिनों उन्हें 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में देखा गया था. वहीं माना जा रहा है कि वे अब किसी बड़े प्रोजेक्ट में बिजी चल रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com