नोरा फतेही ने ग्लैमरस अंदाज में समुद्र किनारे किया शानदार डांस, देखकर फैंस बोले- 'नोरा जैसा कोई नहीं'

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही फिल्मों के अलावा अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं. वह अपने डांस की बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. नोरा फतेही के अक्सर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते रहते हैं.

नोरा फतेही ने ग्लैमरस अंदाज में समुद्र किनारे किया शानदार डांस, देखकर फैंस बोले- 'नोरा जैसा कोई नहीं'

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री नोरा फतेही फिल्मों के अलावा अपने शानदार डांस के लिए जानी जाती हैं. वह अपने डांस की बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. नोरा फतेही के अक्सर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते रहते हैं. अब एक बार फिर से अभिनेत्री के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है. अपने लेटेस्ट डांस वीडियो को नोरा फतेही ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

नोरा फतेही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब नोरा फतेही ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना लेटेस्ट डांस वीडियो शेयर किया है. उनका यह वीडियो किसी वेकेशन का है, जिसमें नोरा फतेही समुद्र बीच पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही के दो दोस्त भी डांस करने में उनका साथ दे रहे हैं. वीडियो में अभिनेत्री को रेड कलर के क्रॉप बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. 

वीडियो में नोरा फतेही के शानदार डांस के साथ उनका काफी ग्लैमरस लुक भी देखने को मिल रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है. सोशल मीडिया नोरा फतेही का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने कमेंट में लिखा, 'कोई भी नोरा की तरह डांस नहीं कर सकता.' दूसरे ने लिखा, 'गजब डांस.' अन्य ने लिखा, 'नोरा जैसा कोई नहीं.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नोरा फतेही के वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनिल कपूर, आर्यन खान और चंकी पांडे को मुंबई एयरपोर्ट पर किया स्‍पॉट