Nora Fatehi और गुरु रंधावा का 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग यूट्यूब पर सुपरहिट, पहुंचा 20 करोड़ के पार

नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) और गुरु रंधावा का 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' सॉन्ग यूट्यूब पर 200 मिलियन (20 करोड़) व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है.

Nora Fatehi और गुरु रंधावा का 'नाच मेरी रानी' सॉन्ग यूट्यूब पर सुपरहिट, पहुंचा 20 करोड़ के पार

नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) का गाना 20 करोड़ के पार

नई दिल्ली:

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस का जादू अकसर उनके सॉन्ग को बुलंदियों पर ले जाता है. तभी तो उन्हें बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन और दिलबर गर्ल तक कहा जाता है. हाल ही में नोरा फतेही ने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' सॉन्ग किया गया था. इस सॉन्ग में नोरा फतेही ने अपने अंदाज और जबरदस्त डांस से फैन्स का दिल जीता था, जबकि गुरु रंधावा की आवाज फैन्स के दिलों में उतर गई थी. इस नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) और गुरु रंधावा के इस सॉन्ग को रिलीज हुए महीना हो गया है और यह सॉन्ग यूट्यूब पर 200 मिलियन (20 करोड़) व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है.


नोरा फतेही (Nora Fatehi) और गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' (Naach Meri Rani) के कंपोजर और लिरिक राइटर तनिष्क बाग्ची ने लिखा है, वहीं इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने गाया है. गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस तरह नोरा के एक और सॉन्ग ने भी उनके फैन्स के दिलों जगह बना ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नोरा फतेही (Nora Fatehi) बतौर डांसर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग दे चुकी हैं. नोरा फतेही बॉलीवुड फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नोरा फतेही सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगी. यही नहीं, इसके अलावा उनके कई म्यूजिक वीडियो भी फैन्स को देखने को मिल सकते हैं.