विज्ञापन
This Article is From Dec 21, 2019

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का Muqabla सॉन्ग रिलीज, प्रभुदेवा और वरुण धवन के बीच हुई जबरदस्त डांस टक्कर- देखें Video

प्रभुदेवा (Prabhu deva), वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) का नया सॉन्ग 'मुकाबला' (Muqabla) आज रिलीज हो गया है.

'स्ट्रीट डांसर 3डी' का  Muqabla सॉन्ग रिलीज, प्रभुदेवा और वरुण धवन के बीच हुई जबरदस्त डांस टक्कर- देखें Video
'मुकाबला' (Muqabla) सॉन्ग हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

प्रभुदेवा (Prabhu deva), वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) का नया सॉन्ग 'मुकाबला' (Muqabla) आज रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में प्रभुदेवा और वरुण धवन की गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. दोनों ने इस गाने पर अपने अमेजिंग डांस मूव्स से सबको हैरान कर दिया है. प्रभुदेवा अपने जिस डांसिंग स्किल के लिए जाने जाते हैं उन्होंने इस गाने में अपना वही अंदाज दिखाया है.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

देखें VIDEO

प्रभुदेवा (Prabhu deva), वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का गाने 'मुकाबला' (Muqabla) को एक घंटे में ही करीब 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं. श्रद्धा कपूर और वरुण धवन इस गाने में कहीं से भी प्रभुदेवा से कम नजर नहीं आ रहे हैं. दोनों ने प्रभुदेवा के ही अंदाज में डांस स्टेप्स किए हैं. इस गाने में डांस सनसनी नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी नजर आ रही हैं.

कुलदीप सेंगर को हुई उम्र कैद, तो जावेद अख्तर बोले- अब देखते हैं कितने दिनों में अस्पताल पहुंचेंगे...

बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' गणतंत्र दिवस के मौके पर 24 जनवरी को रिलीज होगी.  इस फिल्म को रेमो डिसूजा (Remo D'souza) ने डायरेक्ट किया है, वहीं यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनी है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पत्नी सुनीता को इस एक्ट्रेस की तरह बनने के लिए कहते थे गोविंदा, मां के कहने पर तोड़ दिया था रिश्ता
'स्ट्रीट डांसर 3डी' का  Muqabla सॉन्ग रिलीज, प्रभुदेवा और वरुण धवन के बीच हुई जबरदस्त डांस टक्कर- देखें Video
आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल
Next Article
आंटियों की भीड़ में घिर गए सलमान खान, कभी तू छलिया लगता है गाने पर किया ऐसा डांस, फैंस ही नहीं जया बच्चन का रिएक्शन हुआ वायरल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com