बजरंगी भाईजान की मुन्नी का देसी लुक वायरल बोलीं- लो मैं हो गई तैयार

बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को उनके प्यारे अंदाज और क्यूटनेस की वजह से बहुत ही पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज को न ही सिर्फ लोग बार-बार देखा करते हैं

बजरंगी भाईजान की मुन्नी का देसी लुक वायरल बोलीं- लो मैं हो गई तैयार

बजरंगी भाईजान की मुन्नी का देसी लुक वायरल

नई दिल्ली:

बजरंगी भाईजान की मुन्नी यानी हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) को उनके प्यारे अंदाज और क्यूटनेस की वजह से बहुत ही पसंद किया जाता है. सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और फोटोज को न ही सिर्फ लोग बार-बार देखा करते हैं बल्कि खूब पसंद भी करते हैं. इस दिवाली पर हर्षाली का एक बड़ा ही प्यारा वीडियो सामने आया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसमें उनके मासूम अंदाज की तारीफें किए जा रहे हैं. हर्षाली की इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

दिवाली पर सुपर क्यूट दिखीं हर्षाली

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में हर्षाली दिवाली के उत्सव के लिए तैयार होती दिख रही हैं. वे हरे रंग की अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. वहीं उन्होंने हाथों में कंगन, कानों में बाली और गले में पतली सी चेन पहनी हुई है. अपने सादगी भरे और मासूम अंदाज से  हर्षाली अपने चाहने वालों का दिल चुरा रही हैं. उनके घने लंबे खुले बाल उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहे हैं. उन्होंने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'लो मैं तो हो गई दिवाली रेडी, आप हो गए क्या'. इसके बाद  हर्षाली  ने लिखा है, 'आपके आउटफिट का कलर क्या है, कमेंट करें'.


क्यूटनेस के फैंस हुए मुरीद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बजरंगी भाईजान में मुन्नी का किरदार निभा कर हर्षाली दर्शकों के दिलों में बस गईं, यहीं वजह है कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से जानते हैं. इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें दिवाली विश करते हुए भी कई यूजर्स ने 'मुन्नी हैप्पी दिवाली' लिखा है.  हर्षाली का ये किरदार बेहद पॉपुलर हुआ और आज भी लोग उसे याद करते हैं. वहीं उनकी क्यूटनेस को देख कर लोग इस वीडियो पर 'क्यूट' और 'स्वीट कुड़ी' जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म बजरंगी भाईजान में उन्होंने मुन्नी का किरदार निभाया है. इस फिल्म के अलावा हर्षाली ने कई टीवी शोज में भी काम किया है, इसमें 'कुबूल है' और 'लौट आओ तृषा' जैसे सीरियल्स शामिल हैं.