Monalisa पर भी चढ़ा Pathaan फीवर, 'झूमे जो पठान' पर कुछ इस तरह झूमती नजर आईं भोजपुरी क्वीन

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी 'पठान' को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की है. हाल ही में उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान के गाने 'झूमे जो पठान' पर डांस कर रही हैं.

Monalisa पर भी चढ़ा Pathaan फीवर, 'झूमे जो पठान' पर कुछ इस तरह झूमती नजर आईं भोजपुरी क्वीन

'झूमे जो पठान' पर नाचीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'पठान' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म भले ही विवादों में हो लेकिन इसके गाने को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार फैंस पठान के दोनों गाने 'बेशर्म रंग' और 'झूमे जो पठान' पर मस्ती भरे डांस वीडियो और रील बना रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी पठान को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर किया है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान के गाने 'झूमे जो पठान' पर जबरदस्त करती नजर आ रही हैं. 

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की तस्वीरें हो या फिर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं. इसी बीच एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो में मोनालिसा पर भी पठान का फीवर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. दरअसल, इसमें मोनालिसा पठान के गाने 'झूमे जो पठान' पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा के डांस देखकर फैंस उनकी खूबसूरती के साथ साथ डांस के भी कायल हो गए हैं. मोनालिसा शाहरुख के हुक स्टेप को कॉपी करती हुई देखी जा सकती हैं. डांस में उनके एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर के टॉप और शॉट्स पहने हुए दिख रही हैं. वहीं हेयर स्टाइल और फुटवियर की बात करें तो पोनीटेल बनाए हुए मोनालिसा बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट करती नजर आ रही हैं. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी मोनालिसा कमाल लग रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल से इस वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, 'हैंडसम मिस्टर पठान का बेसब्री से इंतज़ार है. अपने इमोशंस को कंट्रोल नहीं कर पा रही हूं. गाना और ट्रेलर दोनों लाजवाब हैं. पठान फीवर'  पठान के गाने पर मोनालिसा के इस डांस वीडियो को देखकर फैंस के तारीफों की बौछार सोशल मीडिया पर आ गई है.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, 'मैं पठान देखने नहीं जाने वाला था... लेकिन अब आपको देखा तो जाना पड़ेगा'  तो दूसरे ने लिखा कि आप बहुत कमाल लग रही हो. वहीं एक ने तो सलाह दे डाली कि डांस के इस पार्ट को आप 'पठान' के गाने पर में जुड़वा दो.