मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती के स्टाइल के आगे फेल हैं सैफ की बेटी सारा अली खान, लेटेस्ट PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती इन दिनों तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. उनकी लेटेस्ट तस्वीर देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती के स्टाइल के आगे फेल हैं सैफ की बेटी सारा अली खान, लेटेस्ट PHOTO देख उड़े फैन्स के होश

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया में मिथुन चक्रवर्ती एक जाना माना नाम हैं. मिथुन चक्रवर्ती को मिथुन दा के नाम से भी लोग बुलाते हैं. मिथुन दा ने अपने हुनर से लोगों के दिलों में कभी ना मिट पाने वाली छाप छोड़ी है. उनके गानों और फिल्मों के आज भी लोग दीवाने हैं. वैसे तो मिथुन बच्चे-बच्चे की जुबान पर हैं और उनके बेटों के बारे में तो सभी को पता है, लेकिन बता दें की मिथुन दा की एक बेटी दिशानी भी है जो किसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती है. 

मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती की इन दिनों तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीर में दिशानी चक्रवर्ती का अंदाज और स्टाइल आपके होश उड़ा देगा. इन दिनों दिशानी का ग्लैमर इंटरनेट पर छाया हुआ है. वहीं फैन्स भी दिशानी की तस्वीर देख हैरान रह गए हैं. एक फैन ने कमेंट कर लिखा वाह क्या स्टाइल है आप जरूर सभी को टक्कर दोगी. तो वहीं दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा आप पिता के जैसी ही एक बड़ी सुपरस्टार बनेगी. 

आपको बता दें की दिशानी लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया से एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं. वे जल्द ही बॉलीवुड में शानदार डेब्यू करेंगी. दिशानी चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. उनके लेटेस्ट पोस्ट आए दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. बता दें की दिशानी मिथुन दा की सबसे दुलारी बिटिया हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IIFA रॉक्स में फॉर्मल आउटफिट में दिखें फरदीन खान