लंबे बाल और डांस का धमाल, अल्ताफ राजा के गाने पर मिथुन चक्रवर्ती का ये डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

इंस्टाग्राम पर जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें ये दोनों स्टार्स अल्ताफ राजा के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

लंबे बाल और डांस का धमाल, अल्ताफ राजा के गाने पर मिथुन चक्रवर्ती का ये डांस नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

मिथुन चक्रवर्ती और जैकी दादा का डांस

नई दिल्ली:

90 के दशक के स्टार अल्ताफ राजा के गाने नहीं सुने तो बड़े ही बेशकीमती नगीने मिस कर गए हैं आप. साल 1997 में म्यूजिक एल्बम 'तुम तो ठहरे परदेसी' से मशहूर होने वाले अल्ताफ के गाने कई हिंदी फिल्मों में भी आए और ये भी हिट रहे. अब ऐसे ही मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ की फिल्म 'शपथ' का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें जैकी और मिथुन दा का मजेदार डांस देखने को मिलेगा. ये गाना था 'थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए' इस वीडियो में मिथुन दा के बाल लंबे बाल और उनका डांसिंग स्टाइल  देखने वाला है. सबसे खास बात है कि ये स्टार्स आज सीनियर सिटिजन हो चुके हैं उन्हें यंग लुक में इस तरह डांस करते देख फैन्स बड़े खुश हो रहे हैं.

वायरल वीडियो पर आए ऐसे कमेंट ?

मिथुन दा और जैकी श्रॉफ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पर इंस्टा यूजर्स के बड़े ही मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और ऑरी वाली जनरेशन मिथुन दा और जैकी श्रॉफ जैसे स्टार्स की मैनलीनेस कभी समझ नहीं पाएगी. एक ने लिखा, उस समय हम बच्चे थे. एक मजाक करते हुए बोला, जब डायरेक्टर गांजे का नशा करता है तब ऐसा ही होता है! एक बोला, आज ऐसे गाने नहीं बनते जो याद रहें. बता दें कि डांस के मामले में तो मिथुन दा का नाम किसी से छिपा नहीं है. 'डिस्को डांसर' से लेकर 'जिमी जिमी' तक इनके कई गाने हैं जो आज भी हिट नंबर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com