दोस्त की शादी में शख्स ने किया ऐसा डांस छूट गई बारातियों की हंसी, लोग बोले- अनिल कपूर की आत्मा घुस गई

किसी भी शादी में दोस्त ही महफिल जमाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स अजीब-अजीब डांस करते नजर आ रहे हैं.

दोस्त की शादी में शख्स ने किया ऐसा डांस छूट गई बारातियों की हंसी, लोग बोले- अनिल कपूर की आत्मा घुस गई

दोस्त की शादी में शख्स ने किया फनी डांस

नई दिल्ली:

डांस करने का हर किसी को शौक होता है. कुछ लोग इतने शानदार डांस मूव्स करते हैं कि उन्हें देखकर लोग वॉओ कहने लगते हैं तो कुछ लोग के मूव्स ऐसे होते हैं कि देखकर आपका दिमाग चकरा जाता है. खासकर शादी में लोगों के डांस स्टेप देखने लायक होते हैं. जिन्हें देखने के बाद हंसी नहीं रुकती है. किसी भी शादी में दोस्त ही महफिल जमाते हैं. ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो शख्स अजीब-अजीब डांस करते नजर आ रहे हैं.

अनोखा डांस करता दूल्हे का दोस्त

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो कुछ लोग डीजे पर डांस कर रहे हैं वहीं दो लोग साइड होकर अजीब डांस करते नजर आ रहे हैं. इस शख्स के डांस मूव्स देखें तो वो एक तरफ से कंधा नीचे करके बॉडी को शेक करते हुए डांस कर रहा है. वहीं दूसरी बार वो अपने घुटने पर हाथ रखकर डांस कर रहा है. इस वीडियो को देखकर लोगों का भी दिमाग चकरा रहा है.

लोगों ने किए कमेंट
इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुक रही हैं. लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- कहां-कहां से आते हैं ये नमूने. वहीं दूसरे ने लिखा- इन्हीं दोस्तों से शादी में रौनक लगती है. एक ने लिखा- अनिल कपूर की आत्मा आ गई क्या इसमें.  इस तरह के अजीब वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी नहीं रुकती है. ऐसे वीडियो देखने के बाद सभी के चेहरे पर तुरंत हंसी आ जाती है. खासकर लोग इस तरह के वीडियो अपने दोस्तों के साथ शेयर करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com