Advertisement

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फोटो हुईं वायरल, Beach पर इस अंदाज में आईं नजर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की पिछले साल सितंबर में रणबीर कपूर के साथ फोटो वायरल हो गई थीं. एक बार फिर ऐसा ही हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान
नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की पिछले साल सितंबर में रणबीर कपूर के साथ फोटो वायरल हो गई थीं. इन तस्वीरों में दोनों एक साथ नजर आ रहे थे और स्मोकिंग करते दिख रहे थे. इन तस्वीरों को लेकर काफी हंगामा हुआ था और माहिरा को सफाई भी देनी पड़ी थी. फोटो जमकर वायरल हुई थीं. एक बार फिर माहिरा खान की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस बार माहिरा खान कराची में हैं और बीच किनारे हैं. जहां वे अपने बेटे अजलान के साथ समय गुजार रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं.

सपना चौधरी का यह वीडियो हुआ वायरल, हरियाणवी अंदाज में बोलीं, हट जा ताऊ...'
 
VIDEO: Comedy High School पर पहुंचे सलमान खान, कॉमेडी शो को लेकर दिया ये बयान

32 वर्षीया माहिरा शाहरुख खान की ‘रईस (2017)’ में नजर आई थीं और इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था.  माहिरा की गिनती सबसे पॉपुलर और हाइएस्ट पेड पाकिस्तानी एक्ट्रेसेस में होती है. माहिरा का जन्म 21 दिसंबर, 1984 को कराची में हुआ था. उनके पिता हफीज खान दिल्ली में जन्मे थे, जो पार्टीशन के बाद पाकिस्तान चले गए.
 
Priya Prakash Varrier ने कर दिया अपनी चाहत का खुलासा, कहा- मैं चाहती हूं कि...

कराची के फाउंडेशन पब्लिक स्कूल में माहिरा ने पढ़ाई थी, फिर 17 साल की उम्र में हायर एजुकेशन के लिए कैलिफोर्निया चली गईं. उन्होंने कैलिफोर्निया की यूनिवर्सिटी में इंग्लिश लिटरेचर करने के लिए एडमिशन लिया, लेकिन एक साल बाद ही एक्ट्रेस बनने के लिए पढ़ाई छोड़ दी. बताया जाता है कि यूसएस में पढ़ाई के दौरान उन्होंने बतौर वेट्रेस एक रेस्त्रां में पार्ट टाइम जॉब किया.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
Featured Video Of The Day
West Bengal में बड़ा ट्रेन हादसा, मालगाड़ी की कंचनजंगा एक्सप्रेस से टक्कर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: