IMDB पर लोकप्रियता के मामले में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का क्या है हाल, पढ़ें आमिर खान और अक्षय कुमार में कौन आगे

11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारों अक्षय कुमार और आमिर खान की टक्कर होने जा रही है. दोनों ही फिल्मों को लेकर जोरदार सुगबुगाहट है. जानें IMDB के आंकड़े क्या कहते हैं.

IMDB पर लोकप्रियता के मामले में लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का क्या है हाल, पढ़ें आमिर खान और अक्षय कुमार में कौन आगे

जानें कैसी चल रही है लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन में टक्कर

नई दिल्ली :

रक्षा बंधन का त्योहार 11 अगस्त को है. इसके बाद एक लंबा वीकेंड भी फिल्मों को मिलने वाला है. ऐसे में इस दिन जो भी फिल्म रिलीज होगी, वह ज्यादा से ज्यादा दर्शकों का साथ पाना चाहेगी और कमाई के नए कीर्तिमान बनाने की हसरत रखेगी. 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारों अक्षय कुमार और आमिर खान की टक्कर होने जा रही है. दोनों ही फिल्मों को लेकर जोरदार सुगबुगाहट है. लेकिन इन दिनों IMDB पर लोकप्रियता के मामले में कौन सी फिल्म आगे चल रही है, यह भी दर्शक जानना चाहते हैं. 

IMDB पर बहुप्रतीक्षित फिल्मों और शो की एक लिस्ट होती है जिसमें टॉप पेज व्यू के आधार पर मिले परसंटेज के आधार पर उनकी लोकप्रियता को आंका जाता है. इस तरह लाल सिंह चड्ढा 48.9 प्रतिशत के साथ चार्ट पर टॉप पर है. इस तरह आमिर खान की फिल्म को लेकर IMDB पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसके आधार पर यह मोस्ट एंटीसिपेटेड इंडियन मूवीज ऐंड शोज की लिस्ट में पहले नंबर पर है. जबकि 18.6 प्रतिशत के साथ अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन दूसरे नंबर पर है. अगर दोनों का प्रतिशत देखा जाए तो लाल सिंह चड्ढा अक्षय कुमार की रक्षा बंधन से कहीं आगे हैं. 

अक्षय कुमार की रक्षा बंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है जबकि आमिर खान की फिल्म के डायरेक्टर अद्वैत चंदन है. हालांकि एडवांस बुकिंग के मामले में भी लाल सिंह चड्ढा रक्षा बंधन से आगे चल रही है. लेकिन कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है यह तो दर्शक और फिल्म का कंटेंट ही तय करेगा और इसके लिए हमें 11 अगस्त तक इंतजार करना ही होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: स्‍वतंत्रता दिवस पर कार्तिक आर्यन के साथ देखिए जय जवान, सिर्फ NDTV इंडिया पर