खुशी कपूर ने पैरों में घुंघरू बांधकर किया कथक डांस, जाह्नवी कपूर ने बनाया वीडियो

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के बाद अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khusi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

खुशी कपूर ने पैरों में घुंघरू बांधकर किया कथक डांस, जाह्नवी कपूर ने बनाया वीडियो

खुशी कपूर (Khusi Kapoor) ने पैरों में घुंघरू बांधकर क्यूट एक्सप्रेशन के साथ किया कथक डांस

खास बातें

  • खुशी कपूर ने किया कथक डांस तो बहन जाह्नवी ने बनाया वीडियो
  • खुशी कपूर का डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • खुशी कपूर का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) के बाद अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर (Khusi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. और इस बात का खुलासा खुद खुशी कपूर के पिता बोनी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि उनकी छोटी बेटी खुशी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगी. वहीं दूसरी तरफ खुशी के सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर भी यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि खुशी ने भी तैयारी शुरु कर दी है. दरअसल, खुशी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही में खुशी कपूर (Khusi Kapoor) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कथक डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं और उनकी बड़ी बहन जाह्नवी साइड में बैठकर वीडियो बना रही हैं. इस वीडियो में खुशी की मेहनत देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि खुशी भी अपनी बड़ी बहन के नक्शेकदम पर चल पड़ीं हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बोनी कपूर (Boni Kapoor) की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटी हैं वहीं उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर से उनका एक बेटा अर्जुन कपूर और बेटी अंशुला कपूर हैं. खुशी सितंबर 2019 से न्यूयॉर्क में एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं.