Katrina Kaif का दिखा ग्लैमरस अंदाज, मुस्कुराहट ने जीता फैंस का दिल- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस भी उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं.

Katrina Kaif का दिखा ग्लैमरस अंदाज, मुस्कुराहट ने जीता फैंस का दिल- देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का लेटेस्ट वीडियो वायरल

खास बातें

  • कैट की मुस्कुराहट ने जीता फैंस का दिल
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की खास वीडियो
  • सलमान खान के साथ जल्द शूटिंग शुरू करेंगी कैटरीना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अकसर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. फैंस भी उनकी लेटेस्ट पोस्ट का इंतजार करते हैं. वहीं अब कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे पिंक कलर के वनपीस में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस बात में कोई शक नहीं है कि कैटरीना अपने फॉलोअर्स को कभी निराश होने का मौका नहीं देती हैं. वहीं अब कटरीना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. 

मुस्कुराहट ने जीता फैंस का दिल
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना पिंक व्हाइट और व्लू कलर के टैक्चर बॉडीकॉन वनपीस में नजर आ रही हैं. खुले आसमान के नीचे उनके उनका ये अंदाज फैंस के दिलों को छू रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'कवर मी इन सनशाइन'  गाना सुनाई दे रहा है. जो वीडियो पर चार चाद लगा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 2.9 मिलियन बार देखा जा चुका है.  वीडियो पर बॉलीवुड एक्टर वरुण ने हार्ट इमोजी बना एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन फिल्मों में जल्द आएंगी नजर
कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें को वे अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' फिल्म में नजर आएंगी. कटरीना के पास 'फोन भूत' भी है. जिसमें वे ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कटरीना जल्द ही 'टाइगर 3' की शूटिंग सलमान खान के साथ शुरू करेंगी.