Katrina Kaif को सताने लगी क्रिकेट की याद, हाथ में बल्ला लेकर बोलीं- खेलने के लिए हमेशा तैयार...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को क्रिकेट की याद सताने लगी है. क्रिकेट की याद उन्हें कुछ इस तरह सता रही हैं कि हाथ में क्रिकेट का बैट थामे नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif को सताने लगी क्रिकेट की याद, हाथ में बल्ला लेकर बोलीं- खेलने के लिए हमेशा तैयार...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को सता रही है क्रिकेट की याद

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो
  • क्रिकेट का बैट लिए आईं नजर
  • मिस कर रही हैं क्रिकेट
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को क्रिकेट की याद सताने लगी है. क्रिकेट की याद उन्हें कुछ इस तरह सता रही हैं कि हाथ में क्रिकेट का बैट थामे नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह क्रिकेट (Cricket) का बल्ला थामें हुआ नजर आ रही है. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Instagram) की यह फोटो बहुत तेजी के साथ वायरल हो रही है. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर डालने के आधे के अंदर ही तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था. 

सुशांत सिंह राजपूत का आज भी इंतजार करता है डॉगी फज, भांजी ने Video शेयर कर कहा- जब भी दरवाजा खुलता है...

सपना चौधरी को भाई ने नींद में किया परेशान, डांसिंग क्वीन ने फ्लाइट में ही कर ली हाथापाई- Viral हुआ Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाथ में बल्ला लिए हुए फोटो शेयर की है और लिखा है, 'क्रिकेट की याद सता रही है. खेलने के लिए हमेशा तैयार. चाहे क्रिकेट की यूनिफॉर्म पहनी हो या नहीं.' कुछ समय पहले कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में कैटरीना कैफ लंबे-लंबे शॉट खेलती नजर आ रही थीं. लेकिन इस फोटो में भी उनकी खेल भावना को अच्छे से फील किया जा सकता है. 

हिना खान ने Naagin के लुक में दिये जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'रात अकेली है' की Netflix पर धूम, बोले- OTT पर सब बराबर हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्मों की बात करें तो मार्च में उनकी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज होने वाली थी, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार थे. लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्मों में हॉरर कॉमेडी 'फोनभूत' भी है जिसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी.