विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jun 25, 2023

कैटरीना कैफ को उनकी फेवरेट जगह घुमाने ले गए विक्की कौशल, फैन की वजह से खुला सीक्रेट

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. एक फैन की क्लिक की गई इस सेल्फी से पता चला कि दोनों इन दिनों कहां हैं.

Read Time: 3 mins
कैटरीना कैफ को उनकी फेवरेट जगह घुमाने ले गए विक्की कौशल, फैन की वजह से खुला सीक्रेट
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ
नई दिल्ली:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बी-टाउन के चर्चित कपल में से एक हैं. ये दोनों एक दूसरे के साथ जिस तरह रहते हैं...उससे रोजाना एक नया कपल गोल सेट करते ही रहते हैं. फिलहाल खबर है कि दोनों न्यू यॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं. यूं तो ये वेकेशन काफी गुपचुप टाइप की थी लेकिन एक फैन की वजह से सामने आ गया कि आखिर छुट्टियां कहां मनाई जा रही हैं. एक फैन ने उनके साथ तस्वीर शेयर की और बताया कि उनसे कहां मुलाकात हुई. बस इसी तरह पता चल गया कि दोनों न्यूयॉर्क में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं.

न्यू यॉर्क में हैं विक्की-कैटरीना

अभी कुछ दिनों पहले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर साथ देखे गए थे. अब ये तो पता था कि वेकेशन पर जा रहे हैं लेकिन लोकेशन के बारे में कोई अपडेट नहीं थी. हालांकि अब कन्फर्म है कि दोनों कहां हैं. दरअसल वेकेशन पर उनकी मुलाकात एक फैन से हुई. इस दौरान उस शख्स ने सेल्फी के लिए कहा तो इन्होंने भी हां कह दिया. बस इसी तस्वीर ने उनकी सीक्रेट वेकेशन का सीक्रेट रिवील कर दिया. फिलहाल तस्वीर वायरल हो रही है इसमें विक्की और कैटरीना के कैजुअल लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों फ्री टाइम में बिल्कुल चिल मोड में हैं. ऐसा लगता है कि न्यू यॉर्क कैटरीना की फेवरेट जगहों में से एक है. साल 2022 में कैटरीना ने अपना बर्थडे भी यहीं सेलिब्रेट किया था.

वर्कफ्रंट पर क्या है नया ?

विक्की कौशल हाल में 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आए थे. ये फिल्म हिट रही. इसके अलावा मेघना गुलजार के साथ उनकी फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. वहीं कैटरीना कैफ ने टाइगर-3 की शूटिंग पूरी कर ली है और जी ले जरा का इंतजार हो रहा है. इस फिल्म में वो आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाली हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
मीना कुमारी जैसी नहीं आई बॉलीवुड में दूसरी कोई हीरोइन, ये 5 खूबसूरत अनदेखी तस्वीरें हैं प्रूफ, आपने देखी हैं क्या?
कैटरीना कैफ को उनकी फेवरेट जगह घुमाने ले गए विक्की कौशल, फैन की वजह से खुला सीक्रेट
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Next Article
आमिर खान के भाई को लगी इस चीज की लत, सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद बताया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;