विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने एक साथ की करवा चौथ की पूजा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर किसी ने पति की लंबी उम्र में लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. फिल्म एक्ट्रेसेस की करवा चौथ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने एक साथ की करवा चौथ की पूजा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने एक साथ की करवा चौथ की पूजा
नई दिल्ली:

देशभर में करवा चौथ का त्योहार मनाया जा रहा है. आम से लेकर खास तक, हर किसी ने पति की लंबी उम्र में लिए करवा चौथ का व्रत रखा है. फिल्म एक्ट्रेसेस की करवा चौथ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहा है. अनिल कपूर के घर करवा चौथ का इवेंट रखा गया है. जिसमें बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस नजर आई हैं. इस बात की जानकारी शिल्पा शेट्टी ने दी है. उन्होंने बताया है कि सुनीता कपूर ने करवा चौथ का इवेंट रखा है. शिल्पा शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

इस वीडियो में शिल्पा बॉलीवुड की अन्य एक्ट्रेसेस के साथ बैठी नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में सुनीता कपूर के अलावा मीरा राजपूत, आकांक्षा मल्होत्रा और गीता बसरा सहित कई एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा, करवा चौथ की शुभकामनाएं लेडीज, सारी सावधानीपूर्वक प्लानिंग करने और सभी रस्मों को इतने प्यार से करने के लिए सुनीता कपूर का शुक्रिया.' सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर सरगी की थाली की एक फोटो शेयर की. शिल्पा की सरगी की थाली में सेंवई, 2 पापड़ी और 2 मीठे पारे की पापड़ी रखी हुई है. इसके साथ एक बाउल में लड्डू रखें नजर आ रहे हैं. इसी के साथ थाली में छन्नी, मेहंदी, चूडी और बिंदी के पैकेट रखे हुए हैं. बात करें सरगी की थाली की तो ये सॉस अपनी बहू को देती है. व्रत रखने से पहले सुबह 4 बजे सरगी की थाली में मिली चीजों को खाकर ही व्रत की शुरुआत की जाती है. खाने की चीजों के साथ ही सरगी की थाली में सुहाग और श्रृंगार की चीजें भी दी जाती हैं.  
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कल्कि 2898एडी के शोर में रिलीज हुई थी ये पंजाबी फिल्म, आ चुके हैं तीन पार्ट, अब कमाई के मामले में बजट से 6 गुना की कमाई
इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने एक साथ की करवा चौथ की पूजा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Next Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;