होली पर बेटे जेह के साथ रेत का किला बनाती नजर आईं Kareena Kapoor, ननद सबा का आया यह कमेंट

करीना कपूर खान इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं. करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ छुट्टियों पर हैं और लगातार अपनी फोटो शेयर की हैं.

होली पर बेटे जेह के साथ रेत का किला बनाती नजर आईं Kareena Kapoor, ननद सबा का आया यह कमेंट

करीना कपूर और जेह की फोटो

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ ले रही हैं. करीना कपूर बहन करिश्मा कपूर के साथ छुट्टियों पर हैं और लगातार अपनी फोटो शेयर की हैं. दिलचस्प यह है कि करीना कपूर की अधिकतर फोटो में उनके साथ उनका छोटा बेटा जेह नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले ही करीना कपूर ने जेह के साथ समुद्र किनारे बैठे हुए एक फोटो शेयर की थी. अब उन्होंने एक और फोटो शेयर की है जिसमें करीना कपूर जेह के साथ चिल कर कही हैं. इस फोटो पर करीना कपूर की ननद सबा पटौदी ने भी कमेंट किया है. 

करीना कपूर और जेह

दिलचस्प यह है कि जब पूरी दुनिया रंगों के त्योहार होली के रंगों में सराबोर है, उस समय करीना कपूर बेटे के साथ क्वालिटी समय गुजार रही हैं. यही नहीं, इस फोटो में वह रेत का किलाना बनाती नजर आ रही हैं. इस फोटो को करीना कपूर ने शेयर करते हुए लिखा है, 'होली पर हम रेत के किले बना रहे हैं.' इस फोटो को आलिया भट्ट और मनीष मल्होत्रा ने लाइक किया है. इस पर सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने कमेंट किया है और लिखा है, 'हैप्पी होली, और ढेर सारा प्यार.'

करीना कपूर का ओटीटी डेब्यू

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो बुधवार सुबह करीना ने फैन्स को सरप्राइज दिया था. उन्होंने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया. वह सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाली फिल्म से ओटीटी डेब्यू करेंगी. यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा करीना आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिपाशा और करण डिनर के लिए पहुंचे, साथ नजर आया एक और मेहमान