kareena kapoor की गृह प्रवेश की तस्वीरें हुईं वायरल, किचन में खीर बनाती नजर आईं बेबो- देखें Photos 

करीना कपूर दूसरी प्रेगनेंसी के दौरान अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं थीं. अब गृह प्रवेश की तस्वीरें सामने आईं हैं जहां करीना कपूर किचन में नजर आ रही हैं.

kareena kapoor की गृह प्रवेश की तस्वीरें हुईं वायरल, किचन में खीर बनाती नजर आईं बेबो- देखें Photos 

करीना कपूर के गृह प्रवेश की फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड डीवा बेबो यानी करीना कपूर ने पिछले साल ही सोशल मीडिया पर डेब्यू किया था और आते ही बेबो ने अपनी शानदार तस्वीरों और अपने अंदाज से सभी को क्रेजी कर दिया है. फैंस सैफीना और उनके बच्चे की झलक देखने के लिए हमेशा ही उत्साहित रहते हैं तो लीजिए, अब बेबो की एक शानदार तस्वीर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस तस्वीर में करीना कपूर किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं बल्कि अपने नए घर के गृह प्रवेश के मौके पर खीर पकाती नजर आ रही हैं. यह फोटो करीना कपूर के फैन पेज ने शेयर की है.

किचन में यूं काम करती दिखीं एक्ट्रेस
करीना कपूर की दूसरी प्रेग्नेसी के दौरान वे अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं थीं. यह तस्वीर उनके आठवें महीने की प्रेगनेंसी के दौरान की है. जहां वे अपने नए घर में गृह प्रवेश की रस्में निभाती नजर आ रही हैं. इस फोटो को साझा करने के साथ ही कैप्शन दिया है, 'बेबो ने अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है. जब वह 8 महीने की प्रेगनेंट थीं.' इसके अलावा करीना की लिखी गई किताब प्रेगनेंसी बाइबल का लिंक भी दिया हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नए घर की कई तस्वीरें वायरल 
आपको बता दें कि करीना कपूर के नए घर की तस्वीरें कई मौकों पर देखने को मिली हैं. जब सैफ अली खान तैमूर के साथ एक्सरसाइज कर रहे थे और तब भी जब करीना अपने गार्डन में बैठ योग करती नजर आईं थीं. सोशल मीडिया पर बोबो की तस्वीरों पर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में दिवंगत अभिनेता इरफान खान से साथ देखा गया था. वहीं वे अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्मे में नजर आने वाली हैं.