विज्ञापन

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद 'कंतारा' की वापसी, इस शहर में फिर रिलीज हो रही ऋषभ शेट्टी की फिल्म 

कंतारा ने अपनी पहली रिलीज पर एक बड़े हिट का दर्जा अपने नाम किया और अपनी दिलचस्प कहानी और स्थानीय परंपराओं के सच्चे चित्रण के लिए खूब तारीफ पाई

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद 'कंतारा' की वापसी, इस शहर में फिर रिलीज हो रही ऋषभ शेट्टी की फिल्म 
इस शहर में फिर रिलीज हो रही कंतारा
नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स की कंतारा हिंदी डब के साथ कल महाराष्ट्र के सिनेमाघरों में फिर से दिखाई जाएगी, जो एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है. ऋषभ शेट्टी को कादुबेट्टू शिवा के लिए मिले नेशनल अवॉर्ड की वजह से फिल्म को फिर से रिलीज किया जा रहा है, जो फिल्म की अनोखी खासियत को दर्शाता है. कर्नाटक के एक गांव में स्थित कंतारा ड्रामा, एक्शन और लोककथाओं को मिलाकर एक दिलचस्प कहानी बनाता है. यह पुरानी परंपराओं और नई सोच के बीच के संघर्ष को दिखाता है, जिसमें एक बड़े भूमि विवाद और समुदाय को जोड़ने वाली मिथकों पर भी बात की गई है. ऋषभ शेट्टी ने कादुबेट्टू शिवा का किरदार निभाया है, जो अपनी जमीन और परंपराओं से बहुत जुड़ा हुआ है. उनकी भूमिका फ़िल्म की शक्तिशाली और भावनात्मक कहानी का केंद्र है.

कंतारा ने अपनी पहली रिलीज पर एक बड़े हिट का दर्जा अपने नाम किया और अपनी दिलचस्प कहानी और स्थानीय परंपराओं के सच्चे चित्रण के लिए खूब तारीफ पाई. इसने आठवें हफ्ते और बाद में सबसे ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का रिकॉर्ड भी बनाया और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ने में सफल रही. यह एक कल्ट फिल्म बन गई है, जिसने कोला को पूरे देश में प्रसिद्ध बना दिया है और उत्तरी दर्शकों को मालाबार क्षेत्र की संस्कृति से रूबरू कराया है.

हिंदी डब में फिल्म की वापसी से पुराने दर्शकों को इसे फिर से देखने का मौका मिलेगा और नए दर्शक भी यह फिल्म देख सकेंगे, जो 2022 में 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में सबसे अच्छी लोकप्रिय फिल्म का सम्मान हासिल कर चुकी है. अगर आपने इसे पहले नहीं देखा या दोबारा देखना चाहते हैं, तो हिंदी डब वर्जन आपको फिल्म की शानदार कहानी और ऋषभ के बेहतरीन परफॉर्मेंस को एंजॉय करने का मौका देगा.

ये भी पढ़ें: KGF स्टार यश ने कंतारा की जीत पर दी ऋषभ शेट्टी को बधाई, बोले- कन्नड़ सिनेमा का शानदार पल

ऋषभ शेट्टी ने न सिर्फ ‘कंतारा' का डायरेक्शन और उसमें काम किया है, बल्कि फिल्म की स्क्रिप्ट का भी सह-लेखन भी किया है. फिल्म में किशोर कुमार जी, अच्युत कुमार और सप्तमी गौड़ा ने अच्छी एक्टिंग की है. फिल्म के बेहतरीन कास्ट और क्रू ने इसे बड़ी हिट बनाने में मदद की है, जिसकी वजह से इसे बहुत सारे लोगों द्वारा पसंद किया गया है. फिल्म की री-रिलीज ऐसी चीज है जिसे हर किसी को देखना चाहिए. बता दें कि फिल्म एक बार फिर कल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, ऐसे में मच अवेटेड कंतारा चैप्टर 1 के साथ कुछ अद्भुत अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के ढाई महीने बाद किया खुलासा, शत्रुघ्न सिन्हा और जहीर इकबाल में एक चीज है कॉमन
नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद 'कंतारा' की वापसी, इस शहर में फिर रिलीज हो रही ऋषभ शेट्टी की फिल्म 
US Presidential Debate: पॉप म्यूजिक स्टार टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस को किया सपोर्ट, लंबी पोस्ट लिख बताई वजह
Next Article
US Presidential Debate: पॉप म्यूजिक स्टार टेलर स्विफ्ट ने कमला हैरिस को किया सपोर्ट, लंबी पोस्ट लिख बताई वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com