बचपन से ही कांतारा के लिए शुरू हो गई थी इस ऋषभ शेट्टी की तैयारी, सामने आई स्कूल के दिनों की अनदेखी तस्वीर

कांतारा ऐसी फिल्म रही है जिसने सबको चौंका दिया था. इसकी कहानी लोक कथाओं से जुड़ी थी और जिस तरह का प्यार दर्शकों का इसे मिला वह भी अभूतपूर्व था. लेकिन आपको पता है कि ऋषभ शेट्टी की इस फिल्म को लेकर तैयारी बचपन में शुरू हो गई थी.

बचपन से ही कांतारा के लिए शुरू हो गई थी इस ऋषभ शेट्टी की तैयारी, सामने आई स्कूल के दिनों की अनदेखी तस्वीर

कांतारा एक्टर की पुरानी फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली:

ऋषभ शेट्टी एक ऐसे विजनरी स्टोरी टेलर, डायरेक्टर और एक्टर हैं, जो इंडियन सिनेमा में काफी मशहूर हो गए हैं. उनके द्वारा निभाए गए कई तरह के किरदारों को देख दर्शक अक्सर आश्चर्य से भरे रहते हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनकी खास शैली ने हमेशा लोगों को उनकी कला का दीवाना बनाया है. एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखने वाले ऋषभ शेट्टी ने अपनी शुरुआत बहुत ही कम उम्र में कर दी थी. वह जब क्लास 6 में थे तभी उन्होंने अपने कल का सफर शुरू कर दिया था. तभी से वे यक्षगान के प्रबल अनुयायी बन गए और इसे पूरी ईमानदारी से करने लगे. 

उस बारे में ऋषभ शेट्टी कहते हैं, 'मेरा सफर एक कलाकार के रूप में छठी क्लास से ही शुरू हो गया था, जब मैंने यक्षगान परफॉर्म किया. तबसे मेरा सपना था की मैं अपने क्षेत्र की लोक कहानियां लोगो को दिखाऊं.' ऋषभ शेट्टी ने दुनिया भर में पॉपुलर फिल्म कंतारा: द लेजेंड में लोक-साहित्य वाले डांस को बड़े पैमाने पर इस्तेमाल किया है. कांतारा में डांस को वराहरूपम ट्रैक में शामिल किया गया, और उन्होंने अमेजॉन प्राइम वीडियो इवेंट में इसे लाइव परफॉर्म किया था. बता दें कि उसी दौरान कांतारा चैप्टर 1 के प्रिक्वेल की भी घोषणा की गई थी.

होम्बले फिल्म्स ने कांतारा: द लेजेंड' को प्रोड्यूस किया, जो एक बड़ी सफलता बनकर सामने आई. फिल्म को इतनी ज्यादा तारीफ मिली कि अब जाने माने प्रोडक्शन हाउस ने आने वाली प्रीक्वल 'कंतारा: चैप्टर 1' को लेकर आने के लिए तैयार है. इसमें फिर से ऋषभ शेट्टी बतौर एक्टर और डायरेक्टर नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले से भी बड़ी होने वाली है. वर्क फ्रंट पर, ऋषभ शेट्टी जो अपनी फिल्म कांतारा : अ लेजेंड के साथ फैंस और दर्शकों को भक्ति भाव से भरने वाले सफर पर ले जाने के बाद, अब मच अवेटेड कंतारा: चैप्टर 1 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि वह प्रिक्वल की शूटिंग शुरू कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान