55 साल के हुए अजय देवगन तो काजोल ने मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर फैन्स से बोलीं- तुरंत भेजो वीडियो...

शांत और सुलझे हुए अजय देवगन को बर्थडे विश करने के लिए वाइफ काजोल ने बड़ा ही मजेदार तरीका अपनाया. इसके साथ ही काजोल ने लोगों से एक खास डिमांड भी की.

55 साल के हुए अजय देवगन तो काजोल ने मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश, फोटो शेयर कर फैन्स से बोलीं- तुरंत भेजो वीडियो...

काजोल ने अजय देवगन को विश किया बर्थडे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन 2 अप्रैल, मंगलवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. अजय अब 55 साल के हो चुके हैं. बीते तीन दशक में 100 से अध‍िक फिल्‍मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अजय आज भी बॉलीवुड के टॉप एक्शन हीरोज में गिने जाते हैं. शांत और सुलझे हुए अजय को बर्थडे विश करने के लिए वाइफ काजोल ने बड़ा ही मजेदार तरीका अपनाया. काजोल ने अजय की एक तस्वीर पोस्ट की और उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

काजोल ने ऐसे किया विश

काजोल ने अजय देवगन को को विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, "जब से मैं आपको जानती हूं कि आप अपने बर्थडे को लेकर इतने एक्साइटेड रहते हैं कि आप केक के बारे में सोचते ही बच्चों की तरह उछल-कूद करने लगते हैं. ताली बजाते हैं और गोल-गोल घूम रहे होते हैं. मैं आपको बर्थडे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करती हूं". पोस्ट में आगे काजोल ने फैंस से अपील करते हुए लिखा कि अगर किसी के पास ऐसा करते हुए अजय का कोई वीडियो है तो उन्हें तुरंत उन्हें भेंज दे.

25 साल पुराना है साथ

बता दें कि अजय देवगन का बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा लेकिन 1999 में काजोल से लव मैरिज करने के बाद वह हमेशा उनके साथ रहे. दोनों के दो बच्चे हैं, बेटी निशा और बेटा युग. निशा भी अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है, खबरों के अनुसार वो भी जल्द बॉलीवुड डेब्यू कर सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com