फिल्म प्रेमियों के लिए जून 2023 है बेहद खास, शाहरुख खान, प्रभास, अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्में होंगी रिलीज

जून 2023 में बॉक्स ऑफिस पर जमकर गरदा उड़ने वाला है. बॉक्स ऑफिस शाहरुख खान, अजय देवगन, कार्तिक आर्यन और प्रभास जैसे दिग्गज सितारों की फिल्में रिलीज होने जा रही हैं.

फिल्म प्रेमियों के लिए जून 2023 है बेहद खास, शाहरुख खान, प्रभास, अजय देवगन और कार्तिक आर्यन की फिल्में होंगी रिलीज

जून 2023 में रिलीज हो रही शाहरुख, कार्तिक, प्रभास और अजय की फिल्में

नई दिल्ली:

साल 2023 में भारतीय बॉक्स ऑफिस आठ ऐसी फिल्में रिलीज हुई हैं जिनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फैन्स की नजर थी. लेकिन इन आठ फिल्मों में से सात फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल रहा, सिर्फ दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रंग जमा सकीं. फ्लॉप हुई छह फिल्मों में कुत्ते, शहजादा, सेल्फी, ज्विगैटो, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और भीड़ के नाम शामिल हैं. जबकि शाहरुख खान की 'पठान' ब्लॉकबस्टर रही तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' ने भी ठीक-ठाक कमाई कर ली है. लेकिन जून 2023 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इस महीने शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, अजय देवगन और प्रभास की फिल्में रिलीज हो रही हैं. 

जून 2023 में रिलीज हो रही फिल्मों की बात करें तो 2 जून को शाहरुख खान की एक्शन फिल्म जवान रिलीज हो रही है. जिसे साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का टीजर और पठान की कामयाबी के बाद इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फिर इसमें साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपती और नयनतारा भी नजर आएंगे. 

वहीं 16 जून को प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन की ओम राउत निर्दशित फिल्म 'आदिपुरुष' का बहुत ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. फिल्म की कहानी रामायण पर आधारित है. फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है लेकिन कई रह की शिकायतों के बाद फिल्म पर दोबारा काम किया गया है. 

अजय देवगन की मैदान 23 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर अमित रविंद्रानाथ शर्मा हैं. फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आएंगे. अजय देवगन की इस फिल्म की ट्रेलर भोला के साथ रिलीज किया जाएगा. फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून को रिलीज होगी. फिल्म को समीर विदवांस ने डायरेक्ट किया है. साजिद नाडियाडवाला फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. इस तरह कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी को भूल भुलैया 2 के बाद एक बार फिर साथ देखा जा सकेगा.