Jailer Box Office Collection Day 9: दुनियाभर में कमाई के मामले में रजनीकांत की जेलर से पीछे है गदर 2, देखें नौ दिनों का कलेक्शन

Jailer Box Office Collection day 9: गदर 2 का भारत में जलवा तो वहीं कमाई के मामले में थलाइवा सुपरस्टार रजनीकांत का डंका बजता हुआ दिख रहा है.

Jailer Box Office Collection Day 9: दुनियाभर में कमाई के मामले में रजनीकांत की जेलर से पीछे है गदर 2, देखें नौ दिनों का कलेक्शन

Jailer Box Office Collection Day 9: फिल्म ने दुनियाभर में की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Jailer Box Office Collection day 9: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भले ही सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 से पीछे हो लेकिन दुनियाभर में थलाइवा का ही जलवा है. दरअसल, भारत में गदर 2 ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि वर्ल्डवाइड 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने से अभी दूर है. लेकिन जेलर के मामले में उल्टा देखने को मिल रहा है. जहां सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म भारत में अभी 300 करोड़ पार नहीं कर पाई है. लेकिन दुनियाभर में फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. आइए आपको बताते हैं 9 दिन में कितना कलेक्शन जेलर ने कर लिया है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, जेलर ने आठवें दिन भारत में केवल 9 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म 235.85 करोड़ की कमाई कर पाई है. हालांकि वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में गदर 2 को पीछे छोड़ जेलर ने 426.7 करोड़ की कमाई दुनियाभर में की है. जबकि गदर 2 की बात करें दुनियाभर में फिल्म ने 369 करोड़ की कमाई की है, जिसके चलते जेलर से फासला काफी बड़ा है. हालांकि धूआंधार कमाई करते हुए यह आंकड़ा पार हो सकता है.

जेलर की कमाई की देखें तो पहले दिन 48.35 करोड़, दूसरे दिन 25.75 करोड़, तीसरे दिन 34.3 करोड़, चौथे दिन 42.2 करोड़, पांचवे दिन 23.55 करोड़, छठे दिन 36.5 करोड़, सातवें दिन 15 करोड़ और आठवें दिन 10.2 करोड़ की कमाई करके पहले हफ्ते में 235.85 करोड़ का जेलर ने कलेक्शन किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, जेलर में सुपरस्टार रजनीकांत के अलावा कई कैमियो भी देखने को मिले हैं, जो कि फिल्म देखने को फैंस को मजबूर कर देंगे.