तीन लाख की जैकेट और दो लाख का बैग, इतने लाख रुपये के कपड़े पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई यह एक्ट्रेस

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस और कपड़ों को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. बहुत बार यह सितारे इतने महंगे और कीमती कपड़े पहनते हैं कि जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है.

तीन लाख की जैकेट और दो लाख का बैग, इतने लाख रुपये के कपड़े पहनकर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई यह एक्ट्रेस

जैकलिन फर्नांडीस ने फिर बटोरी सुर्खियां

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस और कपड़ों को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. बहुत बार यह सितारे इतने महंगे और कीमती कपड़े पहनते हैं कि जिसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. अब अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस अपने कपड़ो को लेकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने इतने महंगे कपड़े पहने हैं कि आप जानकर हैरान हो सकते हैं. जैकलिन फर्नांडीस गुरुवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्हें बेहद खूबसूरत लुक में देखा गया है. वह काफी महंगी ड्रेस में दिखाई दीं.

जैकलिन फर्नांडीस वीडियो में क्रीम और येलो कलर की जैकेट में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने व्हाइट टॉप और मैचिंग ट्राउजर भी पहना हुआ है. जैकलिन फर्नांडीस ने एक हाथ में कॉफी कप और दूसरे हाथ में हैंड बैग लिया हुआ है. अपने इस पूरे लुक में वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैकलिन फर्नांडीस ने जो जैकेट पहनी है उसकी कीमत 3.8 लाख रुपये है. जबकि बैग की कीमत 2 लाख रुपये है. कुल मिलाकर यह दोनों चीजें 6 लाख के आस-पास हैं. इतनी कीमत में आम आदमी एक छोटी कार खरीद सकता है. कमेंट के जरिए हर कोई उनके कपड़ों की कीमत पर बात कर रहा है. हालांकि जैकलीन फर्नांडीज की ओर से अपने कपड़ों और बैग को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. बात करें जैकलिन फर्नांडीस के वर्कफ्रंट की तो मुख्य भूमिका के तौर पर उन्हें फिल्म अटैक पार्ट 1 में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका में थीं. इसके अलावा जैकलिन को कन्नड़ फिल्म 'विक्रांत रोणा' में भी देखा गया है. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो रोल किया है.