हनी सिंह के नए गाने 'टुगेदर फॉरएवर' ने मचाया धमाल, चंद घंटे में व्यूज पहुंचा लाखों के पार

हनी सिंह (Honey Singh New Song) का नया गाना 'टुगेदर फॉरएवर (Together Forever) सोमवार को रिलीज हुआ और महज कुछ घन्टों में इस पर लाखों व्यूज आ गए हैं.

हनी सिंह के नए गाने 'टुगेदर फॉरएवर' ने मचाया धमाल, चंद घंटे में व्यूज पहुंचा लाखों के पार

हनी सिंह के नए गाने ने मचाया धमाल

नई दिल्ली :

सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) का क्रेज आज भी लाखों युवाओं के सिर चढ़ कर बोलता है. यही वजह है कि उनके गाने आते ही धमाल मचाने लगते हैं. हनी सिंह का ब्राउन रंग, ब्लू आइज और अंग्रेजी बीट जैसे गाने बेहद पॉपुलर हुए हैं. अपनी आवाज और अंदाज से फैंस को दीवाना बनाने वाले हनी सिंह अपने नए गाने के साथ हाजिर हैं. हनी सिंह (Honey Singh New Song) का नया गाना 'टुगेदर फॉरएवर (Together Forever) सोमवार को रिलीज हुआ और महज कुछ घन्टों में इस पर लाखों व्यूज आ गए हैं.

दिख रहा हनी का कूल अंदाज

पेरिस का ट्रिप जैसे धमाकेदार गाने के बाद सिंगर और रैपर हनी सिंह अपने नए रोमांटिक गाने के साथ हाजिर हैं. सोमवार को हनी सिंह का नया गाना 'टुगेदर फॉरएवर' रिलीज हुआ है. जिसमें एक बार फिर हनी का वहीं पुराना स्वैग नजर आ रहा है. इस रोमांटिक गाने में हनी काले चश्मे और ब्लैक लेदर जैकेट के साथ एक बार फिर अपने कूल अंदाज में वापसी कर रहे हैं.

रिलीज होते ही गाने ने मचाया धमाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस गाने को लिखा भी हनी सिंह ने ही है. गाने के रिलीज होने के शुरुआती आधे घंटे में ही यूट्यूब पर 50 हजार बार से अधिक इसे देखा गया. यूट्यूब पर इस गाने पर कमेंट करते हुए हनी के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'हर कलाकार के फैंस होते हैं लेकिन यो यो की एक पूरी पीढ़ी फैन है'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पुराने दिन याद आ गए'. बता दें कि इसके पहले हनी सिंह और सिंगर मिलिंद गाबा का नया गाना ‘पेरिस का ट्रिप' भी हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने को भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.